टीवी

बिग बॉस 14 के हाईएस्ड पेड कंटेस्टेंट्स में शुमार होंगे अली गोनी! ऐसी है चर्चा

  • 1/8

बिग बॉस हाउस में जल्द ये है मोहब्बतें स्टार अली गोनी की एंट्री होने वाली है. अली के शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री करने की चर्चा है. अली जैस्मिन भसीन के दोस्त हैं. घर के बाहर वे जैस्मिन का खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं. ऐसे में जैस्मिन और अली को शो में देखना मजेदार होने वाला है.

  • 2/8

मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए अली को भारी भरकम अमाउंट मिल रहा है. कहा जा रहा है कि अली सीजन 14 के हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट्स में से एक हैं. हालांकि अभी अली की शो में एंट्री और फीस की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

  • 3/8

खबरें हैं कि अली नवंबर के पहले हफ्ते में शो में एंट्री करेंगे. अली को मेकर्स ने सीजन 14 की शुरुआत में ही अप्रोच किया था. लेकिन तब दूसरे वर्क कमिटमेंट में बिजी होने के चलते अली शो में पार्टिसिपेट नहीं कर पाए थे.  

  • 4/8

अली अपनी दोस्त जैस्मिन को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. रिपोर्ट का कहना है कि अली की एंट्री जैस्मिन के लिए सबसे बड़ा सरप्राइज होगी. जैस्मिन की वजह से ही मेकर्स ने अली को बिग बॉस के प्रपोजल पर दोबारा से विचार करने को कहा. 

  • 5/8

इस बार मेकर्स ने अली को ऐसा ऑफर दिया है कि अली के लिए इसे ठुकराना मुश्किल है. अभी तक के लिए तो अली की बिग बॉस 14 में एंट्री पक्की मानी जा रही है. बाकी क्या सच निकलता है और क्या झूठ ये आने वाले एफिसोड्स में पता चलेगा.   

  • 6/8

अली के अलावा दूसरे सेलेब्स की फीस की बात करें तो, पिछले दिनों द खबरी ने सीजन 14 के कंटेस्टेंट्स की फीस की जानकारी दी थी. जिसके मुताबिक, रुबीना दिलैक हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट में शुमार हैं. रुबीना को हर हफ्ते के 5 लाख दिए जा रहे हैं.   

  • 7/8

वर्कफ्रंट पर अली गोनी कई टीवी शोज का हिस्सा रहे हैं. ये है मोहब्बतें में अली ने रोमी का किरदार निभाया था. वे स्पिट्सविला में भी पार्टिसिपेट कर चुके हैं. अली ने नागिन 3, बहू हमारी रजनीकांत, कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां जैसे कई शोज में काम किया है.

  • 8/8

अली और जैस्मिन ने स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया में पार्टिसिपेट किया था. जैस्मिन और अली के बीच अफेयर होने की भी खबरें हैं. लेकिन वे एक-दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताते हैं.

लेटेस्ट फोटो