सामने आया ये है मोहब्बतें का स्प‍िन ऑफ, दिखेगी पुरानी कहानी नए ट्रैक के साथ

पिछले कुछ समय से ये है मोहब्बतें के स्प‍िन ऑफ ये हैं चाहतें की काफी चर्चा थी. अब शो के मेकर्स ने ये है चाहतें का प्रोमो रिलीज कर दिया है. प्रोमो में शो की लीड एक्ट्रेस का चेहरा भी सामने आ गया है.

ये है चाहतें-ये है मोहब्बतें
aajtak.in
  • नई दिल्‍ली,
  • 28 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:55 PM IST

दिव्यांका त्रिपाठी-करण पटेल स्टारर शो ये है मो‍हब्बतें का स्प‍िन ऑफ 'ये है चाहतें' सामने आ गया है. पिछले कुछ समय से ये है मोहब्बतें के बंद होने की चर्चा रही लेकिन अब शो का स्प‍िन ऑफ ये है चाहतें की चर्चा है. शो के मेकर्स ने ये है चाहतें का प्रोमो रिलीज कर दिया है. प्रोमो में शो की लीड एक्ट्रेस का चेहरा भी सामने आ गया है.

ये है चाहतें के मेकर्स ने शो का प्रोमो रिलीज कर दिया है. प्रोमो में ये है मोहब्बतें के लीड एक्टर्स दिव्यांका और करण एक दूसरे से बातों-बातों में शो के लीड कैरेक्टर्स और कहानी का हिंट दे रहे हैं. प्रोमो में इशि‍ता उर्फ दिव्यांका और रमन उर्फ करण पटेल किसी हल्दी सेरेमनी में नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके बीच हुई बातों से यह पता चलता है कि इशिता को अपनी भांजी की शादी की च‍िंता है. ये भांजी ही ये हैं चाहतें की लीड एकट्रेस है. लेकिन वो एक बच्चे की मां है और फिलहाल सिंगल मदर है.  यही कहानी का सबसे बड़ा ट्व‍िस्ट है.

ये हैं शो के लीड एक्टर्स

जिस तरह से ये है मोहब्बतें में रमन एक बच्चे के पिता थे पर उनकी शादी हो गई, तो क्या एक औरत के सिंगल मदर होने से उसकी दोबारा शादी हो पाएगी? फिलहाल, प्रोमो से तो कहानी का एंगल कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है. इसमें सरगुन कौर लुथरा ने फीमेल लीड का रोल निभाया है. वहीं अबरार काजी मेल लीड के किरदार में हैं.   

बता दें ये है चाहतें, ये है मोहब्बतें का स्प‍िन ऑफ है. ये है मो‍हब्बतें में दिव्यांका और करण के अलावा रुही का अहम किरदार लोगों को काफी पसंद आया. इस शो के बाद दिव्यांका काफी फेमस हुईं. यह शो दिसंबर 2016 में शुरू हुआ था. अब इसके स्प‍िन ऑफ की लॉन्चिंग भी दिसंबर में होने वाली है.

Read more!

RECOMMENDED