बिग बॉस के बाद मास्टरमाइंड विकास गुप्ता के शो में दिखेंगे दीपक ठाकुर!

रियलिटी शो Ace of Space का दूसरा सीजन जल्द ऑनएयर होने वाला है. खबर है कि शो में बिग बॉस 12 का हिस्सा रहे दीपक ठाकुर पार्टिसिपेट कर सकते हैं. दीपक के अलावा बिग बॉस की एक और एक्स कंटेस्टेंट लुसिंडा निकोलस भी विकास गुप्ता के शो में दिख सकती हैं.

दीपक ठाकुर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 18 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 5:43 PM IST

मास्टरमांइड विकास गुप्ता के शो Ace of Space का दूसरा सीजन 24 अगस्त से ऑनएयर होने वाला है. खबर है कि शो में बिग बॉस 12 का हिस्सा रहे दीपक ठाकुर पार्टिसिपेट कर सकते हैं. दीपक के अलावा बिग बॉस की एक और एक्स कंटेस्टेंट लुसिंडा निकोलस भी विकास गुप्ता के शो में दिख सकती हैं.

सूत्रों ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स में से दीपक ठाकुर और लुसिंडा निकोलस का नाम एस ऑफ स्पेस 2 के लिए फाइनल कर लिया गया है. वे दोनों शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए हैं. बिहारी बाबू दीपक ठाकुर के लिए ये खबर किसी ट्रीट से कम नहीं है.

एस ऑफ स्पेस 2 में इस बार कई नामी सितारे शिरकत करने वाले हैं. इश्कबाज और ससुराल सिमर का फेम Krissann Barretto का नाम भी फाइनल कर लिया गया है. मेकर्स बिग बॉस सीजन 12 में दिखे एक्टर रोहित सुचांती के नाम पर भी विचार कर रहे हैं. मालूम हो रोहित सुचांती विकास गुप्ता के अच्छे दोस्त हैं. अभी कंटेस्टेंट्स की फाइनल लिस्ट सामने नहीं आई है.

लुसिंडा और दीपक ने बिग बॉस के अलग अलग सीजन में पार्टिसिपेट किया था. लुसिंडा विकास गुप्ता के साथ सीजन 11 में नजर आई थीं. वहीं दीपक ठाकुर को सीजन 12 ने घर घर में पॉपुलैरिटी दिलाई. शो में दीपक की श्रीसंत संग अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी. एस ऑफ स्पेस सीजन 1 को दिव्या अग्रवाल ने जीता था.

Read more!

RECOMMENDED