जिम में सुष्मिता सेन कर रही हैं सबसे मुश्किल वर्कआउट, देखें VIDEOS

सुष्मिता सेन के हार्ड वर्कआउट के वीडियोज क्या आपने देखे? बहुत कम एक्ट्रेस हैं जिन्होंने ये कर दिखाया.

सुष्मिता सेन
पूजा बजाज
  • दिल्ली,
  • 04 अप्रैल 2018,
  • अपडेटेड 4:14 PM IST

सुष्मिता सेन ने एक बार फिर वो कर दिखाया है जो अमूमन बाकी सेलेब्स नहीं कर सकते. सुष्मिता सेन ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो ही बॉलीवुड की वंडर वुमेन है. बॉलीवुड की नई फिटनेस दीवा बनीं सुष्मि‍ता वर्कआउट में सबसे मुश्किल कही जाने वाले नकल पुश अप्स करती दिख रही हैं.

सुष्मिता सेन ने की ऐसी फोटो शेयर, लोग देने लगे शादी का प्रपोजल

सोशल मीडिया पर सुष्मिता के वर्कआउट वीडियोज छाए हुए हैं. सुष्मिता ने फैन्स के लिए अपने कई वर्कआउट वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. सुष्मिता का नकल पुश-अप वाकई उनकी स्ट्रॉन्ग वुमेन की छवी को साबित करता है.

8 साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक के लिए तैयार सुष्मिता

क्या है नकल पुश अप्स?

नकल पुश-अप्स (Knuckle push-ups) मार्शल आर्ट या मुक्केबाजी करनेवाले अपने उंगली के गांठों को मजबूत करने के लिए करते हैं. अपने शरीर के ऊपरी हिस्से के वजन को उठाने के लिए वे हथेली की जगह पर उंगली के गांठों का सहारा लेते हैं. इसे करना बेहद मुश्किल होता है.

लेकिन सुष्मिता सेन जैसी एक्ट्रेस का पैशन ही चैंलेंजिंग काम करना है. फिर चाहे वो ऐश्वर्या राय जैसी ब्यूटी क्वीन के साथ ब्यूटी पेजेंट में मुकाबला करना हो या सक्सेफुल सिंगल मदर की छवी को पेश करना हो. सुष्मिता बॉलीवुड की सफल सिंगल एक्ट्रेस मानी जाती हैं.

देखें सुष्मिता के ये वर्कआउट के शानदार वीडियोज:

सुष्मिता ना सिर्फ खुद की फिटनेस का ध्यान रखती हैं बल्कि अपनी बेटियों को भी एक्सरसाइज के लिए प्रेरित करती हैं. उन्होंने अपनी बेटियों रेने और अलिसा के भी कई वीडियोज इंस्टा पर पोस्ट किए हैं.

Read more!

RECOMMENDED