ईद पर फैन्स ने नहीं देखी ट्यूबलाइट, टूटा सलमान खान का 'यकीन'

सोमवार को ईद होने की वजह से सलमान खान की टिमटिमाती ट्यूबलाइट में कुछ चमक आने की उम्मीद थी. लेकिन ईद का कलेक्शन तो वीकेंड के तीन दिनों से भी कम रहा...

Salman Khan in Tubelight
मेधा चावला
  • नई दिल्ली,
  • 27 जून 2017,
  • अपडेटेड 4:12 PM IST

सलमान खान की ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्यूज हो गई. सोमवार यानी ईद के दिन भी फैन्स ने उनकी इस फिल्म में खास दिलचस्पी नहीं दिखाई और कलेक्शन महज 19 करोड़ का रहा.

बता दें कि ट्यूबलाइट की तुलना सलमान खान की 2015 में रिलीज हुई फिल्म बजरंगी भाईजान से की जा रही थी. लेकिन रिलीज के तीन में ही फिल्म जहां 102 करोड़ की शानदार कमाई कर गई थी. वहीं अब तक की सबसे ज्यादा, 5550 स्क्रीन मिलने के बावजूद ट्यूबलाइट 4 दिन में करीब 84 करोड़ का बिजनेस कर पाई है.

फिल्म क्र‍िटिक और बिजनेस एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह आंकड़े दिए हैं. रिलीज के पहले तीन दिन में ट्यूबलाइट ने करीब 64 करोड़ कमाए थे. हालांकि ईद पर अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म जोर पकड़ लेगी लेकिन फैन्स भाई को उनके ही स्टाइल में देखना चाहते थे. शायद यही वजह रही कि शुक्रवार और शनिवार को 21-21 करोड़ और रविवार को 22.45 करोड़ कमाने वाली फिल्म सोमवार को ईद की छुट्टी होने के बावजूद 19 करोड़ कमा सकी.

पहले दिन की कमाई में रईस से भी पीछे रही ट्यूबलाइट

पहली बार लगा ईद पर झटका बता दें कि पिछले 10 साल में बॉक्स ऑफिस के लिहाज से यह सलमान खान के लिए सबसे खराब ईद रही है. वरना तो उनको अभी तक बंपर कलेक्शन ही मिलता आ रहा था.

देखें आंकड़े : 2011 : पहले 5 दिन में सलमान खान ने बॉडीगार्ड के साथ 88.75 करोड़ की कमाई की 2012: एक था टाइगर के साथ 5 दिन में सीधे 100 करोड़ क्लब में एंट्री की थी 2014: किक ने 3 दिन में 83.83 करोड़ कमाए थे 2015: बजरंगी भाईजान तो 3 दिन में ही 102.60 करोड़ कमा गई है 2016: सुल्तान ने 5 दिन में 105.53 करोड़ कमाए थे 2017: ट्यूबलाइट का 3 दिन का कलेक्शन 64.77 करोड़ रहा

क्या खराब रिव्यूज ने बिगाड़ा है खेल सलमान खान की ट्यूबलाइट को अच्छे रिव्यूज नहीं मिले. सलमान खान के काम की तारीफ हो रही है लेकिन फिल्म में न तो लय दिखी और नहीं कहानी में कसाव. डायरेक्टर कबीर खान भी इसमें अपनी पकड़ खोते नजर आए.

हालांकि सलमान ने एक इंटरव्यू में मजाक में कहा था कि रिव्यूज से उनकी फिल्म की परफॉर्मेंस पर कुछ खास असर नहीं पड़ता. फिर वह इस फिल्म के लिए और भी कम रेटिंग्स की क्र‍िटिक्स से उम्मीद लगा कर बैठे थे.लेकिन उनको अपने फैन्स पर यकीन है कि वे उनकी फिल्म जरूर देखेंगे.

बहरहाल, ट्यूबलाइट की अब तक की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस देखकर तो लगता है कि भाईजान अपने फैन्स जरूरत से ज्यादा ही यकीन कर बैठे थे!

Read more!

RECOMMENDED