पीएम मोदी से मिल बेहद खुश हैं तारक मेहता... की एक्ट्रेस, शेयर किया ये पोस्ट

शो की एक्ट्रेस पलक सिधवानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर पीएम मोदी के साथ बातचीत को बेहतरीन अनुभव बताया है. पलक के साथ ही उनके को-स्टार राज भी इस दौरान मौजूद थे.

पीएम मोदी के साथ तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सितारे सोर्स इंस्टाग्राम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 23 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 8:06 AM IST

कुछ समय पहले पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे. इस मुलाकात के दौरान कई टीवी सितारे भी नजर आए थे. लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम के कई कलाकारों ने भी इस दौरान अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी. इसी शो की एक्ट्रेस पलक सिधवानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर पीएम मोदी के साथ बातचीत को बेहतरीन अनुभव बताया है. पलक के साथ ही उनके को-स्टार राज भी इस दौरान मौजूद थे.

पलक सिधवानी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू का किरदार निभा रही हैं. पलक ने अपना अनुभव शेयर करते हुए लिखा, ये मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन दिन था. हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलना एक बेहतरीन अनुभव रहा. हमने इस दौरान हमारी क्रिएटिव इंडस्ट्री की क्षमताओं के बारे में बात की.इसके अलावा टीम ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा कॉफी टेबल बुक स्वच्छता ही सेवा को भी लॉन्च किया. गौरतलब है कि टीम ने इस आयोजन के साथ ही दिल्ली भ्रमण भी किया. 

पीएम मोदी से मिलने पहुंचे थी बॉलीवुड के दिग्गज सितारे

महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर शाहरुख खान, आमिर खान के अलावा डायरेक्टर आनंद एल राय, प्रोड्यूसर एकता कपूर, डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी, कंगना रनौत जैसे कई सितारे भी पहुंचे थे. पीएम मोदी ने इस मौके पर कहा, "महात्मा गांधी के विचारों को प्रचारित करने के लिए फिल्म और टेलीविजन जगत शानदार काम कर रहे हैं."

वही फिल्म एक्टर आमिर खान ने कहा था, "बापू के विचारों को प्रचारित करने के लिए पीएम मोदी के प्रयासों की मैं सराहना करता हूं. क्रिएटिव होने के नाते हम बहुत कुछ कर सकते हैं. मैं पीएम मोदी को भरोसा दिलाता हूं कि हम इस दिशा में कुछ करने का प्रयास करेंगे."

Read more!

RECOMMENDED