मिताली राज की बायोपिक में काम कर सकती हैं तापसी पन्नू, शुरू है बातचीत

अब एक और स्पोर्ट्स की दिग्गज महिला क्रिकेटर मिताली राज की जिंदगी पर बायोपिक बनने की चर्चा है. खबरों के मुताबिक अगर सबकुछ ठीक रहा तो तापसी पन्नू, मिताली की बायोपिक में काम कर सकती हैं.

तापसी पन्नू और मिताली राज.
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 29 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 7:37 PM IST

बॉलीवुड में स्पोर्ट्स बायोपिक बनाने का ट्रेंड चल निकला है. पिछले कुछ सालों में हमने भाग मिल्खा भाग, सूरमा, मैरी कॉम, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी जैसी फिल्में आ चुकी हैं. इनमें से तमाम फिल्में दर्शकों के बीच काफी पसंद की गई हैं.

इस वक्त भी बॉलीवुड की कई स्पोर्ट फिल्में मेकिंग प्रोसेस में हैं, जिसमें रणवीर सिंह स्टारर कपिल देव की बायोपिक 83 और परिणीति चोपड़ा स्टारर साइना नेहवाल की बायोपिक शामिल है.

अब एक और स्पोर्ट्स की दिग्गज महिला क्रिकेटर मिताली राज की जिंदगी पर बायोपिक बनने की चर्चा है. खबरों की माने तो अगर सबकुछ ठीक रहा तो बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू, मिताली की बायोपिक में काम कर सकती हैं. सभी को पता है कि तापसी पन्नू को स्पोर्ट्स से बेहद प्यार है और वे अलग-अलग स्पोर्ट्स सीखना चाहती हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में तापसी ने बताया कि उन्हें बचपन से ही स्पोर्ट्स से बेहद प्यार है. उन्होंने ये भी बताया कि कैसे उन्हें दुनियाभर की स्पोर्ट्स फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं. पिछले कुछ समय से तापसी पन्नू के महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक में काम करने की खबर आ रही थी, जिसके बारे में उन्होंने बताया. तापसी ने कहा कि वे इस फिल्म के लिए बातचीत कर रही हैं.

तापसी ने कहा, "मैं कहना चाहूंगी कि मुझे मिताली की फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुशी होगी. लेकिन अभी ये बात कहना सही नहीं होगा कि ऐसा हो रहा है. मैं फिलहाल फिल्म को लेकर बात कर रही हूं. मैं एक और स्पोर्ट्स फिल्म कर रही हूं, जिसका ऐलान जल्द होगा."

बता दें कि तापसी पन्नू ने पहले फिल्म सूरमा में हॉकी खिलाड़ी का किरदार निभाया था. उनके काम की खूब तारीफ हुई थी. इसके अलावा तापसी डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म 'सांड की आंख' में भूमि पेडनेकर संग काम कर रही हैं. तापसी पन्नू RSVP प्रोडक्शंस की फिल्म में काम कर ही हैं, जिसमें उनके किरदार का नाम रश्मि है.

Read more!

RECOMMENDED