दीपवीर की शादी में बजा बॉबी देओल का गाना, 20 साल पहले आई थी फिल्म

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी बॉलीवुड में इस साल का सबसे बड़ा जश्न है. शादी की खास तैयार‍ियां की गई हैं. 

रणवीर-दीपिका
मोनिका गुप्ता
  • नई दिल्ली,
  • 15 नवंबर 2018,
  • अपडेटेड 4:57 PM IST

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 15 नवंबर को सिंधी रीति रिवाज से शादी कर रहे हैं. शादी की खास तैयार‍ियां हुई हैं. उनकी शादी के लिए सफेद कपड़े से मंडप तैयार किया गया है. मंडप को लाल फूलों से सजाया गया है. दोनों की शादी में बॉलीवुड के कई नए पुराने डांस नंबर और पार्टी सॉन्ग बजाए गए.

दीपवीर की शादी में क्या कुछ चल रहा है एक क्लिक में यहां पढ़े पूरी जानकारी

दीपवीर की शादी में बॉबी देओल और प्रीती जिंटा की फिल्म "सोल्जर" का भी गाना बजा. गाने के बोल हैं, "तेरा रंग बल्ले बल्ले." ये फिल्म 1998 में रिलीज हुई थी. इसके अलावा शादी में 'आजा ना छूले मेरी चुनरी सनम', 'तम्मा-तम्मा' और 'मेरा नाम है लखन' जैसे बॉलीवुड फिल्मों के कई और नए पुराने गाने बजाए गए. मंडप के बाहर इंडिया टुडे/आज तक के कैमरे में गाने की धुन रिकॉर्ड हुई.

दीपवीर की ओर से 'आजतक' को मिली शादी की मिठाई

दीपिका-रणवीर की ओर से इंडिया टुडे ग्रुप (आजतक) को शादी की मिठाई मिली है. सितारों ने मिठाई के साथ एक बधाई संदेश भी दिया है. बधाई संदेश में लिखा है, "आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए हम आपके आभारी हैं."

शादी के लिए खास तैयारी

दीप‍िका और रणवीर ने दूसरे द‍िन के लिए खास तैयारी की है. दीप‍िका लाल और गोल्डन लहंगे में हैं. उनकी ड्रेस को ड‍िजाइनर सब्यसाची ने तैयार किया है. दीप‍िका के लहंगे में खास कढ़ाई की गई है. इसमें सब्यसाची का स‍िग्नेचर टच है.

दीपिका की तरह रणवीर भी ट्रेड‍िशनल लुक में हैं. वैसे अपने लुक की वजह से रणवीर हमेशा चर्चा में रहते हैं. आनंद कारज के दिन उन्होंने खास कांजीवरम शेरवानी पहन रखा है. शेरवानी में थ्रेड वर्क किया गया है.

Read more!

RECOMMENDED