सोनाली ने लिखा- कीमोथेरेपी के कारण पढ़ नहीं सकी, देखने में दिक्कत

सोनाली बेंद्रे ने अपनी अगली उस किताब के बारे में बताया है, जिसे उन्होंने पढ़ने के लिए चुना है. उन्होंने कहा कि कीमो के कारण पिछली किताब पढ़ने में उन्हें तकलीफ हुई थी.

सोनाली बेंद्रे
महेन्द्र गुप्ता
  • नई दिल्ली,
  • 03 नवंबर 2018,
  • अपडेटेड 10:25 AM IST

सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में अपना कैंसर का इलाज करा रही हैं. सोनाली पूरी हिम्मत के साथ इस बीमारी को मात देने में जुटी हैं. वे अपने रुटीन को सामान्य बनाने की कोशिश कर रही हैं. उन्हें किताबें पढ़ने का काफी शौक है. अपनी बीमारी के दौरान वे अपनी इस अच्छी आदत को बंद नहीं करना चाहतीं.

हाल ही में सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा- "ये अगली किताब की घोषणा का समय है. पिछली किताब के दौरान थोड़ी परेशानी थी, क्योंकि कीमोथेरेपी के कारण मुझे दिखने में अजीब सी दिक्कत हो रही थी. मैं पढ़ नहीं सकती थी. लेकिन अब सब ठीक है. अगली किताब मैं न्यूयॉर्क में पढ़ने को तैयार हूं. ये है हान्या यानागिहारा की 'अ लिटिल लाइफ'. ये किताब कई साहित्यिक अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट हो चुकी है. ये दोस्ती और महत्वाकांक्षा की कहानी कहती है."

हाल ही में नम्रता श‍िरोडकर ने सोनाली की तबीयत का जिक्र किया था. वे उनसे मिलने पहुंची थीं. एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में नम्रता ने कहा- वे (सोनाली) मजबूत इरादों वाली लड़की हैं. वे काफी फिट दिखती हैं और अपने सामान्य जीवन में लौटने के लिए तैयार हैं. मैं उनके साथ काफी शानदार समय बिताया. हमने कई चीजों पर बात की. उन्होंने मुझे अपनी बीमारी की पूरी कहानी बताई. साथ ही यह भी कि किस चीज से उन्हें सबसे ज्यादा ताकत मिलती है. मैंने उन्हें बताया कि मैं उनके लिए हमेशा दुआएं मांगती रही हूं.

बता दें कि नम्रता अपने पति महेश बाबू और बच्चों के साथ न्यूयॉर्क में अपनी छुट्टियां मनाने पहुंची थीं. उन्होंने बताया कि सोनाली जल्द ठीक होकर अपने देश लौटेंगे. हाल ही में सोनाली ने सरोद वादक अमजद अली खान और उनके बेटों का शो अटेंट किया था.

पिछले दिनों अनुपम खेर ने भी सोनाली से मुलाकात की थी. अनुपम खेर भी इन दिनों न्यूयॉर्क में अपने नए शो 'न्यू एम्सटरडैम' की शूटिंग कर रहे हैं. IANS को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि सोनाली कैसे कैंसर से जंग लड़ रही हैं.

Read more!

RECOMMENDED