सोनाक्षी सिन्हा का वो राज जिसके बारे में किसी को नहीं है पता

9 साल के अपने फिल्मी करियर में सोनाक्षी का नाम मुश्किल से ही उनके किसी को-स्टार के साथ जोड़ा गया है. लेकिन हाल ही में सोनाक्षी ने खुलासा किया कि उन्होंने अतीत में एक सेलिब्रिटी को डेट किया था और किसी को उनके इस लव अफेयर के बारे में पता भी नहीं लगा.

सोनाक्षी सिन्हा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 19 जुलाई 2019,
  • अपडेटेड 9:18 PM IST

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं जो अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते. 9 साल के अपने फिल्मी करियर में सोनाक्षी का नाम मुश्किल से ही उनके किसी को-स्टार के साथ जोड़ा गया है. लेकिन हाल ही में सोनाक्षी ने खुलासा किया कि उन्होंने अतीत में एक सेलिब्रिटी को डेट किया था और किसी को उनके इस लव अफेयर के बारे में पता भी नहीं लगा.

IANS की खबर के मुताबिक, सोनाक्षी से हाल ही में एक चैट शो के दौरान फिल्म इंडस्ट्री से किसी को डेट करने के बारे में अपने विचार बताने के लिए कहा गया. इस पर फिल्म दबंग की एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरे माता-पिता चाहते हैं कि मैं किसी सुशील लड़के को डेट करूं और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा कोई नहीं है.' उन्होंने आगे खुलासा किया कि उन्होंने अपने अतीत में इंडस्ट्री के एक स्टार को डेट किया था और किसी को इस बारे में भनक तक नहीं थी. उन्होंने कहा, 'मैंने एक स्टार को डेट किया था और दुनिया को इस बारे में पता भी नहीं है.' हालांकि सोनाक्षी ने इस सेलिब्रिटी की पहचान नहीं बताई.

भले ही सोनाक्षी अपने रिश्तों को छुपाकर रखना पसंद करती हों लेकिन उनका कहना है कि वे अपने रिश्ते में चीटिंग को बिल्कुल नहीं झेल सकती हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्या हो अगर उन्हें कभी अपने बॉयफ्रेंड के चीटिंग करने के बारे में पता चले, इसपर सोनाक्षी ने जवाब दिया, 'वो दूसरा दिन देखने के लिए जिन्दा नहीं बचेगा.'

बता दें कि पहले खबर थी कि सोनाक्षी सिन्हा बंटी सजदेह को डेट कर रही है. लेकिन सोनाक्षी ने इन खबरों को खारिज कर दिया था. उन्होंने कहा था कि जब वो शादी का फैसला करेंगी तो दुनिया को सामने से आकर बताएंगी. उन्होंने कहा था, 'जब ये फिक्स हो जाएगा, मैं खुद आकर दुनिया के सामने ये बात करूंगी. मैं नहीं मानती कि किसी को ऐसी बातें छुपानी चाहिए. मैं अपने काम में इतनी बिजी हूं कि शादी के बारे में सोच भी नहीं सकती हूं. तो मुझे समझ में नहीं आता कि लोग कैसे ऐसी बातें सोच लेते हैं.'

फिल्मों की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा फिल्म खानदानी शफाखाना में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ वरुण शर्मा और बादशाह होंगे. ये फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी.

Read more!

RECOMMENDED