जानें कौन है वो लड़का, जिसके प्यार में 'ड्रीम गर्ल' के बाद पड़े आयुष्मान

फिल्म के पोस्टर के मुताबिक मूवी में उनके लव इंटरेस्ट का किरदार जितेंद्र कुमार निभाएंगे. हम आपको बता रहे हैं कि जितेंद्र कुमार कौन हैं.

आयुष्मान खुराना
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 19 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 4:39 PM IST

फिल्म ड्रीम गर्ल की सक्सेस के बाद अब आयुष्मान खुराना शुभ मंगल ज्यादा सावधान लेकर लेकर हाजिर हैं. फिल्म का पोस्टर सामने आ गया है. पोस्टर के साथ ही फिल्म की स्टारकास्ट का खुलासा भी हो गया है. इस फिल्म में आयुष्मान गे लड़के का किरदार निभाएंगे. मूवी में आयुष्मान का लव इंटरेस्ट कौन बनेगा इसका भी खुलासा हो गया है.

फिल्म के पोस्टर के मुताबिक मूवी में उनके लव इंटरेस्ट का किरदार जितेंद्र कुमार निभाएंगे. हम आपको बता रहे हैं कि कौन हैं जितेंद्र कुमार.

जितेंद्र कुमार यूट्यूब सेंसशेन हैं. उन्हें जीतू भैया के नाम से जाना जाता है. जितेंद्र कुमार अलवर (राजस्थान) के खैरथल के रहने वाले हैं. वो आईआईटी इंजीनियर हैं. उन्होंने आईआईटी खड़गपुर से सिविल इंजिनियर की पढ़ाई की है. लेकिन बचपन से ही उन्हें एक्टिंग का बहुत शौक है. उन्होंने आईआईटी खड़गपुर में हिंदी टैक्नोलॉजी ड्रामैटिक्स सोसाइटी के गवर्नर के रूप में कई स्टेज ड्रामे किए हैं.

यहीं जितेंद्र की राइटर बिस्वापति सरकार से उनकी मुलाकात हुई. बिस्वापति सरकार ने ही इन्हें द वायरल फीवर (टीवीएफ) में शामिल होने के लिए इंवाइट किया. यहीं से जितेंद्र का करियर चल निकला. आज जितेंद्र एक जाना पहचाना नाम हैं. लेकिन जितेंद्र के लिए ये सब आसान नहीं रहा है.

एक इंटरव्यू में जितेंद्र ने बताया था कि जब वो टीवीएफ में आए थे तो उस समय इंटर्न थे. उन्हें ज्यादा एक्टिंग करने को नहीं मिल रही थी. इंटरव्यू में जितेंद्र ने कहा था- 'शुरुआत में मुझे दूसरे बहुत से काम करने को मिल रहे थे सिवाय एक्टिंग के. तो मुझे उसमें मजा नहीं आ रहा था. इसलिए मैं 4 महीने बाद चला गया. फिर मैंने जॉब शुरू की और वहां भी मेरा मन नहीं लगा. मैं वहां से भी वापस आ गया. मैंने घरवालों को एक्टिंग के बारे में बताया तो वो बहुत नाराज हो गए थे. मैंने जैसे-तैसे उन्हें मनाया. फिर मैं 2013 में टीवीएफ वापस आ गया. इसके बाद मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा.'

बता दें कि 2019 में जितेंद्र ने फिल्म गोन केश से बॉलीवुड डेब्यू किया था.

Read more!

RECOMMENDED