श्रद्धा कपूर को है स्ट्रीट डॉग्स से खास लगाव, बिस्किट खिलाते वीडियो वायरल

हाल ही में वे कपिल शर्मा शो में फिल्म छिछोरे के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं मगर जब वे सेट पर पहुंचीं तो डॉग्स को लेकर उनका प्रेम नजर आया. इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

श्रद्धा कपूर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 20 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 1:06 AM IST

श्रद्धा कपूर की 2 बड़ी फिल्में साल 2019 में रिलीज होने जा रही हैं. एक फिल्म है साहो और दूसरी फिल्म का नाम है छिछोरे. इस समय श्रद्धा कपूर, साहो फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म में वे साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ काम करती नजर आएंगी. हाल ही में वे कपिल शर्मा शो में फिल्म छिछोरे के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं मगर जब वे सेट पर पहुंचीं तो डॉग्स को लेकर उनका प्रेम नजर आया. इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

जब श्रद्धा कपूर कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचीं तो स्टूडियो के अंदर घुसने से पहले वे कुछ स्ट्रीट डॉग्स को बिस्किट्स खिलाने लगीं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो में वे डॉग्स से घिरी हुई नजर आ रही हैं और उन्हें लाड करती खाना खिलाती नजर आ रही हैं. डॉग्स को तो कई सारे लोग प्यार करते हैं और पालते भी हैं मगर स्ट्रीट डॉग्स के साथ वे जिस तरह का प्यार दिखा रही हैं वो दिखाता है कि श्रद्धा कितनी डाउन टू अर्थ हैं.

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म साहो का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इसके अलावा कुछ समय पहले ही उन्होंने स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग खत्म की है. फिल्म में वे वरुण धवन के साथ काम करती नजर आएंगी. इसके अलावा छिछोरे में वे सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आएंगी. ये फिल्म 6 सितंबर, 2019 को रिलीज की जाएगी. श्रद्धा कपूर ने अपने अभिनय से सभी को प्रभावित किया है. तभी तो उनके पास कभी भी फिल्मों का आभाव नहीं रहता है. कई कहानियों के लिए वे निर्देशकों की पहली पसंद रहती हैं.

Read more!

RECOMMENDED