शाहिद कपूर ने शेयर की बेबी बॉय ज़ैन कपूर की तस्वीर लिखा ये

पिछले साल सितंबर में शाहिद कपूर ज़ैन कपूर के पिता बने. शाहिद और मीरा दोनों ने अपने बेटे बेटी के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

शाहिद कपूर
aajtak.in
  • ,
  • 09 मार्च 2019,
  • अपडेटेड 2:09 PM IST

पिछले साल सितंबर में शाहिद कपूर ज़ैन कपूर के पिता बने. शाहिद और मीरा दोनों ने अपने बेटे-बेटी के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में शाहिद ने अपने बेटे जैन के साथ खुद की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. इस तस्वीर को फैन्स खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. तस्वीर में शाहिद अपने बेटे को अपने सीने पर बिठाए नजर आ रहे हैं. तस्वीर को 2 घंटे में 5 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

तस्वीर के कैप्शन में शाहिद ने लिख- The Sun. फोटो में जैन शाहिद के सीने पर बैठा है और पैर दोनों कंधों पर रखे हुए हैं. जैन ने दोनों हाथों ने अपने पिता के चेहरे को पकड़ा हुआ है और शाहिद भी जैन को देख कर हंस रहे हैं. यह क्यूट तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब लाइक और शेयर की जा रही है. शाहिद और मीरा ने जुलाई 2015 में दिल्ली में शादी की थी. जैन से पहले शाहिद मीरा को एक बेटी भी है जिसका नाम मीशा कपूर है.

वर्क फ्रंट की बात करे तो शाहिद कपूर आख़िरी बार बत्ती गुल मीटर चालू में दिखे थे. इसमें उन्होंने एक करप्ट वकील की भूमिका निभाई थी. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमजोर साबित हुई थी. शाहिद इन दिनों 'कबीर सिंह' की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेके है. इसका निर्देशन संदीप वंगा कर रहे हैं. शाहिद की ये फिल्म तेलुगू की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है. अर्जुन रेड्डी में तेलुगू सुपरस्टार विजय देवेराकोंडा नज़र आए थे. कबीर सिंह का निर्देशन संदीप वांगा कर रहे हैं.

कबीर सिंह में अपने किरदार के हिसाब से लुक अडॉप्ट करने के लिए शाहिद ने हाल ही में बड़ी-बड़ी दाड़ी रखी हुई थी. लेकिन इस नई तस्वीर को देख कर लगता है कि उन्होंने अब दाड़ी साफ करा दी है. फिल्म से उनका लुक अब तक सामने नहीं आया है लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें आई थीं जिनमें शाहिद कपूर बनियान पहने और लंबी दाड़ी व बालों के साथ सड़क पर खडे़ नजर आ रहे थे.

Read more!

RECOMMENDED