बहन की आंखों का तारा हैं तैमूर, सारा ने कहा- उसकी वजह से बेहतर हुए परिवार के रिश्ते

एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने अपने परिवार, भाई तैमूर अली खान के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि कैसे तैमूर की वजह से परिवार के रिश्ते बेहतर हुए.

भाई इब्राहिम, तैमूर और पापा सैफ के साथ सारा अली खान.
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 22 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 7:45 PM IST

सारा अली खान भले ही बॉलीवुड में सिर्फ दो फिल्म पुरानी है, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी फैंस के बीच बहुत है. करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में नजर आने के बाद सारा का नाम चर्चा में आया.

कार्तिक आर्यन के साथ अपने अफेयर को लेकर सारा सुर्खियों में बनी रहती हैं. फिलहाल सारा, वरुण धवन संग फिल्म कुली न. 1 की बैंकाक में शूटिंग कर रही हैं. सारा का शेड्यूल भले ही कितना भी बिजी क्यों ना हो, वे अपने परिवार के लिए समय निकाल ही लेती हैं.

हाल ही में उन्होंने फेमिना मैग्जीन को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने परिवार और भाई तैमूर अली खान के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि कैसे वो अपने पिता सैफ अली खान और मां अमृता सिंह का मिला जुला वर्जन हैं.

सारा ने कहा, "मैं ये विश्वास करती हूं कि मैं उनकी तरह खुले विचार वाली और बिना दूसरों की सोचे जो मन करे वो करने वाली हूं." वहीं पटौदी परिवार के सबसे बड़े स्टार तैमूर के बारे में सारा ने बताया कि कैसे नन्हा तैमूर उनकी आंखों का तारा है.

सारा ने बताया, "तैमूर अपने पास रहने वाले हर इंसान का मूड अच्छा कर देता है. मुझे अपने पिता को पिताधर्म एन्जॉय करते देखना बहुत अच्छा लगता है. जहां वो मेरे और इब्राहिम के लिए एक बढ़िया पिता रहे हैं, वहीं अब वो जिंदगी के उस पड़ाव पर हैं जहां उन्हें उस पिताधर्म एन्जॉय करने का मौका मिल रहा है जैसे उन्हें करना चाहिए."

"मैं तैमूर द्वारा अपने पिता की जिंदगी में आई खुशियां और संतोष को साफ देख सकती हूं. तैमूर ने हमारे परिवार के बॉन्ड को और बेहतर बना दिया है, जैसा वो कभी नहीं था."

सारा के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे वरुण धवन संग फिल्म कुली न. 1 में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वे डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल 2 में कार्तिक आर्यन संग होंगी.

Read more!

RECOMMENDED