सलमान की ट्यूबलाइट हुई फ्यूज, बाहुबली 2 को मिला फायदा

माना जा रहा था कि सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' रिलीज के बाद से 'बाहुबली 2' के बिजनेस पर इफेक्ट पड़ेगा लेकिन ट्यूबलाइट तो बुझ गई और साल की मेगा हिट फिल्म बाहुबली को इंटरनेशनल मार्केट में एंट्री मिल गई है...

सलमान खान और प्रभास
वन्‍दना यादव
  • नई दिल्ली,
  • 01 जुलाई 2017,
  • अपडेटेड 10:34 AM IST

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की उम्मीद थी लेकिन यह फिल्म ऐसा कुछ भी करने में नाकाम रही. उधर बाहुबली 2 ने इस फिल्म के ना चलने का फायदा उठाते हुए इंटरनेशनल मार्केट में अपनी दूसरी पारी की शुरुआत ताइवान में कर दी है.

बता दें कि रिलीज के बाद से ही 'बाहुबली 2' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इस फिल्म की रिलीज के बाद सिर्फ दो ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम करने में सफल रही हैं एक तो इरफान खान की हिंदी मीडियम और दूसरी अर्जुन-श्रद्धा की हाफ गर्लफ्रेंड. बात करें 'बाहुबली 2' की तो इस फिल्म को अब ताइवान में रिलीज कर दिया गया है. जी हां, बाहुबली वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर अपनी दूसरी पारी खेलने के लिए तैयार है. फिल्म को सितंबर में चीन में 4000 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा.

पहले हफ्ते में ही सबसे कमाऊ फिल्म बनी 'बाहुबली-2

सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' को बॉक्स ऑफिस पर मिले ठंडे रिस्पॉय के बाद से डिस्ट्रिब्यूटर्स इंटरनेश्नल मार्केट में फिर से 'बाहुबली 2' को आगे करने में जुट गए हैं. ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म आराम से 2000 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है. ताइवान और चीन के बाद 'बाहुबली 2' इस साल के अंत तक जापान और कोरिया में भी रिलीज होगी. भारत में कमाई 'बाहुबली 2' ने लगभग 1366 करोड़ की कमाई की है. हिंदी बाहुबली की बात करें तो फिल्म ने 511 करोड़ के आसपास की कमाई की है.

बाहुबली 2 ने कमाए 860 करोड़, पढ़ें 7 दिन में कैसे हुई रुपये की बारिश

दुनियाभर में 'बाहुबली 2' ने 1684 करोड़ की कमाई की है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 30 से ज्यादा रिकॉर्ड बना दिये हैं, जिसे तोड़ना लगभग नामुमकिन है.

फिर बनेगी सलमान-कटरीना की जोड़ी, टाइगर जिंदा है के सीक्वल में आएंगे नजर

 

Read more!

RECOMMENDED