सलमान खान की फिल्म 'भारत' के ट्रेलर में क्यों नहीं मिली तब्बू को जगह?

सलमान खान की फिल्म भारत का ट्रेलर सोमवार को र‍िलीज कर द‍िया गया. इस ट्रेलर में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, द‍िशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, सोनाली कुलकर्णी नजर आए. अब सवाल ये है कि पूरे ट्रेलर से तब्बू क्यों गायब हैं.

आयुष्मान खुराना, तब्बू और सलमान खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 23 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 8:18 AM IST

सलमान खान की फिल्म भारत का ट्रेलर सोमवार को र‍िलीज कर द‍िया गया. इस ट्रेलर में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, द‍िशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, सोनाली कुलकर्णी नजर आए. अब सवाल ये है कि पूरे ट्रेलर से तब्बू क्यों गायब हैं. इसके पीछे खास वजह बताई जा रही है.

फिल्म भारत की कास्ट के बारे में जब सोशल मीड‍िया पर घोषणा की गई थी, उस दौरान ये बताया गया कि फिल्म में तब्बू का अहम किरदार न‍िभाएंगी. लेकिन जब ट्रेलर में सभी किरदार नजर आए तो ये सवाल उठने लगा कि तब्बू कहां गायब हैं. र‍िपोर्ट के मुताब‍िक तब्बू का किरदार फिल्म से हटाया नहीं गया है, वो एक अहम रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म का क्लाइमेक्स तब्बू के किरदार से जुड़ा हुआ है. यही वजह है कि फिल्म के सभी कलाकारों का लुक पोस्टर में जारी किया गया था लेकिन तब्बू के लुक को जारी नहीं किया गया.

एक्ट्रेस तब्बू खान पर‍िवार के बेहद करीब हैं. उन्होंने सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है. इसके पहले तब्बू फिल्म अंधाधुन में नजर आई थीं.

कैसा है ट्रेलर

भारत के ट्रेलर की शुरुआत देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के डायलॉग से होती है. ट्रेलर में जबरदस्त ड्रामा और एक्शन देखने को मिला है. इसी के साथ सलमान खान और कटरीना कैफ की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई गई है. मूवी में भारत की जिंदगी के 71 साल के सफर को दिखाया जाएगा.  

बता दें भारत को सिनेमाघरों में 5 जून को रिलीज किया जाएगा. अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म कोरियन मूवी 'ओड टू माई फादर' का हिंदी रीमेक है. फिल्म के टीजर और लुक पोस्टर्स पहले से चर्चा में हैं.

Read more!

RECOMMENDED