इस फिल्म की शूटिंग करने के लिए अपने बर्थप्लेस पहुंचे सलमान खान

सलमान खान की भारत फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा सलमान खान 1 अप्रैल से दबंग 3 की शूटिंग शुरू करेंगे.

सलमान खान फोटो इंस्टाग्राम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 31 मार्च 2019,
  • अपडेटेड 10:24 PM IST

सलमान खान की भारत फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है. फिल्म का टीजर जारी हो चुका है जिसमें सलमान अलग-अलग लुक में दिखाई दिए थे. फिल्म में सलमान के अपोजिट कटरीना कैफ नजर आएंगी. इसके अलावा सलमान 1 अप्रैल से दबंग 3 की शूटिंग शुरू करेंगे. इसके लिए वह अपने बर्थप्लेस यानी इंदौर पहुंच चुके हैं. इसकी जानकारी सलमान ने सोशल मीडिया पर दी है. सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे और उनके भाई अरबाज खान दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में सलमान ने कहा- ''अरबाज और मैं इंदौर पहुंच चुके हैं जहां पर हम दोनों का जन्म हुआ है. हम दबंग की शूटिंग के लिए मंडलेश्वर और महेश्वर जाएंगे जहां पर हमारे दादा की पोस्टिंग थी जब वे पुलिस फोर्स में थे''. इसके बाद अरबाज ने कहा- ''कल हम दबंग 3 फिल्म का पहला दिन शूट करने जा रहे हैं. सलमान ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा- Back in our birthplace for #Dabangg3''

इस फिल्म का निर्देशन प्रभू देवा करेंगे और फिल्म का निर्माण सलमान और अरबाज खान के बैनर तले होगा. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, सलमान के अपोजिट होंगी. बता दें इसके पहला पार्ट 2010 में रिलीज हुआ था. इसे अभिनव कश्यप ने डायरेक्ट किया था. इसके बाद दूसरे पार्ट का निर्देशन अरबाज खान ने किया था. यह 2012 में रिलीज हुई थी. दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.

रिपोर्ट्स की मानें तो दबंग 3 इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी. दिलचस्प बात यह है कि मल्टीस्टारर फिल्म पानीपत 6 दिसंबर को रिलीज होगी. इसमें अर्जुन कपूर के अलावा संजय दत्त, कृति सेनन भी अहम भूमिका में हैं. इसके अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र की रिलीजिंग डेट 20 दिसंबर तय की गई है. इस तरह देखा जाए तो दिसंबर में तीन बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं.

Read more!

RECOMMENDED