क्रिकेट वर्ल्ड कप के बाद लॉर्ड्स के मैदान में उतरेगी रणवीर सिंह की टीम, ऐसा है प्लान

डायरेक्टर कबीर खान के निर्देशन में बन रही 83 की शूटिंग जारी है. डायरेक्टर और उनकी टीम स्कॉटलैंड में 1983 के वर्ल्ड कप को र‍िक्रिएट कर रही है. इन दिनों लंदन के लॉर्ड्स मैदान में चल रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप के बाद रणवीर सिंह अपनी टीम के साथ उतरेंगे.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 26 जून 2019,
  • अपडेटेड 6:20 PM IST

डायरेक्टर कबीर खान के निर्देशन में बन रही 83 फिल्म की शूटिंग जारी है. डायरेक्टर और उनकी टीम स्कॉटलैंड में 1983 के वर्ल्ड कप को रीक्रिएट कर रहे हैं. इन दिनों लंदन के लॉर्ड्स मैदान में चल रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप के बाद रणवीर सिंह अपनी टीम के साथ इसी मैदान में शूटिंग के लिए उतरेंगे. इसके लिए कबीर खान ने पूरी तैयारी कर ली है.

मिड डे की रिपोर्ट में सोर्स से मिली जानकारी के अनुसार बताया गया है कि फिल्म के डायरेक्टर ने मध्य जुलाई तक फिल्म में दिखाए जाने वाले महत्वपूर्ण मैचेस की शूटिंग पूरी करने का शेड्यूल तैयार कर लिया है. वर्ल्ड क्रिकेट कप के समाप्त होने के बाद फिल्म की टीम लॉर्ड्स के मैदान में उतरेगी जहां पर 1983 के वर्ल्ड कप के फाइनल मैच को रीक्रिएट किया जाएगा. फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह की ऑन स्क्रीन पत्नी रोमी का रोल निभा रही हैं. वह शूटिंग के लिए इंग्लैंड में टीम को जॉइन करेंगी.  

यह बात सभी जानते हैं जब कपिल देव की पत्नी रोमी को लगा इंडिया हार जाएगी तो वह स्टेडियम से बाहर चली गई थी. इसके बाद इंडिया ने जब विकेट लेना शुरू किया उन्होंने फिर से स्टेडियम में प्रवेश करने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं कर पाईं क्योंकि उन्होंने अपना पास किसी और को दे दिया था. इस सीन को भी फिल्माया जाएगा.

गौरतलब है कि रणवीर सिंह 83 में पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाएंगे. अपने किरदार के लिए रणवीर सिंह ने कपिल देव से कई दिनों तक ट्रेनिंग ली है. एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने बताया था कि वह कपिल को कितना कॉपी कर पाए हैं. उन्होंने बताया था, मैंने कपिल की तरह बैटिंग तो सीख ली है लेकिन बॉलिंग के मामले में मैं अभी भी परफैक्ट नहीं है.''

उन्होंने बताया था, ''मेरा बॉडी स्ट्रक्चर, कपिल देव की तरह बॉलिंग एक्शन करने में मैकेनिकली सक्षम नहीं है. इसलिए मुझे अपने शरीर के काम करने के तरीके को बदलने के लिए कुछ कठिन बॉडी कंडीशनिंग करनी पड़ी. किरदार के लिए सबसे कठिन काम कपिल के बॉलिंग एक्शन को अडॉप्ट करना था.''

Read more!

RECOMMENDED