रात अकेली ट्रेलर रिलीज: क्या मर्डर मिस्ट्री सुलझा सकेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

कहानी एक परिवार से जुड़ी है जिसमें घर के मालिक ठाकुर रघुबीर सिंह की मौत हो गई है. इस मर्डर की गुत्थी सुलझाने में इंस्पेक्टर जटिल यादव (नवाज) अपनी जान लगा देते हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 जुलाई 2020,
  • अपडेटेड 2:06 PM IST

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे स्टारर फिल्म रात अकेली है का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है, जिसमें नवाजुद्दीन एक पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं. कहानी एक परिवार से जुड़ी है जिसमें घर के मालिक ठाकुर रघुबीर सिंह की मौत हो गई है. हालांकि बाद में पता चलता है कि ये मौत असल में मर्डर है. इस मर्डर की गुत्थी सुलझाने में इंस्पेक्टर जटिल यादव (नवाज) अपनी जान लगा देते हैं.

कैसा है रात अकेली है का ट्रेलर?

आगे चलकर अपनी जांच में जटिल यादव को पता चलता है कि रघुबीर सिंह के रिश्ते उनके परिवार से अच्छे नहीं थे. फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प है और सस्पेंस से भरा हुआ है. इसे देखकर साफ है कि कुछ बढ़िया परफॉरमेंस के साथ ट्विस्ट एंड टर्न्स इस फिल्म में देखने को मिलेंगे. ट्रेलर में हर किरदार कुछ ना कुछ छुपाता नजर आ रहा है. हालांकि ये बात भी ध्यान देने वाली है कि फिल्म रात अकेली है की कहानी हॉलीवुड फिल्म नाइव्स आउट से काफी मिलती-जुलती है.

रात अकेली है में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ राधिका आप्टे, श्वेता त्रिपाठी, निशांत दहिया, तिग्मांशु धूलिया और कई अन्य स्टार्स काम कर रहे हैं. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर 31 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है.

नेपोटिज्म पर डायरेक्टर आर बाल्की, आलिया-रणबीर से बेहतर एक्टर लाओ फिर करूंगा बहस

कौन हैं जॉयस अरोड़ा, जिनके खाने की फैन हैं करीना, मलाइका संग है गहरा रिश्ता

बता दें कि रात अकेली है के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सुधीर मिश्र की फिल्म सीरियस मेन में भी नजर आने वाले हैं. ये फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर आएगी. इसके अलावा नेटफ्लिक्स 15 और अन्य फिल्मों और शोज को लेकर आने वाला है. इसका ऐलान गुरूवार को किया गया. इस लिस्ट में गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, तोरबाज, AK vs AK, त्रिभंगा- टेढ़ी-मेढ़ी क्रेजी, लूडो संग अन शामिल हैं.

Read more!

RECOMMENDED