पुलवामा आतंकी हमला: सिद्धू की फिल्म सिटी मुंबई में एंट्री बैन

पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान को लेकर दिए बयान से नवजोत सिद्धू की मुश्क‍िलें काफी बढ़ गईं. अब उनके फ‍िल्म सिटी में प्रवेश पर रोक लगाई गई है.

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 21 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 7:57 PM IST

पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान को लेकर दिए बयान से नवजोत सिद्धू की मुश्क‍िलें काफी बढ़ गईं. पहले कपिल शर्मा के शो से बाहर होने की खबरें आईं और अब फिल्म सिटी मुंबई में उनकी एंट्री पर बैन लगाया गया है. यह फैसला फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलोयी (एफडब्लूआईसीई) ने लिया है.

एफडब्लूआईसीई ने फिल्म सिटी मैनेजमेंट को एक पत्र भेजकर फिल्म सिटी में एंट्री पर रोक लगाने की मांग की हैं. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिनेइम्पलाईज ने गोरेगांव के दादा साहेब फाल्के फिल्म सिटी के प्रबंध निदेशक को एक पत्र लिखा है. पत्र में कहा है कि वह अपने स्टूडियो में नवजोत सिंह सिद्धू और पाकिस्तानी कलाकारों तथा गायकों के प्रवेश पर पूरी तरह रोक लगाएं और उनकी कोई भी शूटिंग करने की अनुमति न दें. एफडब्लूआईसीई में कुल 29 यूनियन हैं जिसके सदस्यों की संख्या लाखों में है. 

दूसरी ओर अशोक पंडित ने सलमान खान से ट्वीट के जरिए कहा है कि वह अपने शो द कपिल शर्मा शो से सिद्धू को बाहर कर दें. चूंकि सलमान खान कपिल शर्मा शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस पर अब तक सलमान खान की तरफ से कोई भी जवाब नहीं आया है. बताया  जा रहा है कि सिद्धू पर निर्माताओं ने कोई फैसला नहीं लिया हैं. पिछले दिनों खबर थी कि उन्हें इस शो में अर्चना पूरन सिंह से रिप्लेस कर दिया गया है. लेकिन ये टेम्परेरी रिप्लेसमेंट था. चूंकि सिद्धू बाहर जाने वाले थे, इसलिए दो एपिसोड के लिए अर्चना को शूट के लिए बुलाया गया था. शो के एक प्रोमो में कपिल अर्चना का स्वागत करते भी नजर आए हैं.

बता दें क‍ि नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा हमले के बाद कहा था कि आतंक का कोई धर्म नहीं होता है. इसके लिए पूरे देश को दोषी नहीं माना जाना चाहिए. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने कहना शुरू किया कि अगर कपिल के शो में सिद्धू रहेंगे तो वह कपिल के शो का विरोध करना शुरू कर देंगे.

Read more!

RECOMMENDED