पुलवामा अटैक: शहीदों के बच्चों की पढ़ाई में मदद करेंगी रवीना टंडन

Pulwama attack रवीना टंडन चैरिटी के लिए जानी जाती हैं. वे कई संगठनों के साथ मिलकर परोपकारी काम कर रही हैं. रवीना ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के बच्चों की पढ़ाई में मदद की बात कही है.

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 21 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 6:09 PM IST

रवीना टंडन चैरिटी के लिए जानी जाती हैं. वे कई संगठनों के साथ मिलकर परोपकारी काम कर रही हैं. रवीना ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के बच्चों की पढ़ाई में मदद की बात कही है. वे मुंबई में आयोजित एक ब्यूटी अवॉर्ड में शामिल हुई थी, इस दौरान उन्होंने यह बात कही.

रवीना ने कहा- यह वह मौका है जब हर किसी को आगे आना चाहिए और जो भी वह मदद कर सकते हैं उन्हें करना चाहिए. यह जवानों के परिवार के लिए बहुत उपयोगी होगा. मैंने जवानों के गर्ल चिल्ड्रेन की एजुकेशन की जिम्मेदारी ली है. लेकिन मैं इसे गर्ल्स तक ही सीमित नहीं रखना चाहती.

आईएएनएस से बातचीत में रवीना ने कहा- यह कहीं इस तरह लिखा गया था, लेकिन यह सिर्फ गर्ल चाइल्ड के लिए नहीं, बल्क‍ि शहीदों के बच्चों के लिए है. न सिर्फ पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के लिए बल्क‍ि सभी शहीदों के बच्चें के लिए हमारा फाउंडेशन एजुकेशन में मदद करेगा. साथ ही हम स्कॉलरशिप भी देते हैं.

AWCWA का ऐलान, नहीं करेंगे पाक कलाकारों संग काम

उधर, ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AWCWA) ने इस हमले की कड़ी निंदा की है और कहा, "हम पाकिस्तानी एक्टर्स और कलाकारों को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करने से आधिकारिक तौर पर बैन कर रहे हैं. बावजूद इसके यदि कोई संस्था पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करती है तो उस पर AWCWA की ओर से सख्त कार्यवाई की जाएगी.

अशोक पंडित ने सलमान खान से ट्वीट के जरिए कहा है कि वह अपने शो द कपिल शर्मा शो से सिद्धू को बाहर कर दें. चूंकि सलमान खान कपिल शर्मा शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस पर अब तक सलमान खान की तरफ से कोई भी जवाब नहीं आया है. बताया  जा रहा है कि सिद्धू पर निर्माताओं ने कोई फैसला नहीं लिया हैं. पिछले दिनों खबर थी कि उन्हें इस शो में अर्चना पूरन सिंह से रिप्लेस कर दिया गया है. लेकिन ये टेम्परेरी रिप्लेसमेंट था. चूंकि सिद्धू बाहर जाने वाले थे, इसलिए दो एपिसोड के लिए अर्चना को शूट के लिए बुलाया गया था. शो के एक प्रोमो में कपिल अर्चना का स्वागत करते भी नजर आए हैं.

Read more!

RECOMMENDED