सलमान खान का करियर बचाने वाले प्रभुदेवा अब डायरेक्ट करेंगे 'दबंग 3'

सलमान खान और प्रभुदेवा की बड़े पर्दे होगी दमदार वापसी. 'दबंग 3' डायरेक्ट करने जा रहे हैं प्रभुदेवा.

प्रभुदेवा और सलमान खान
पूजा बजाज
  • दिल्ली,
  • 07 जुलाई 2017,
  • अपडेटेड 6:07 PM IST

ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म दबंग फ्रैंचाइजी की अगली फिल्म 'दबंग 3' के डायरेक्टर को लेकर लगातार अटकलें लगाई जा रहीं थीं. सलमान की आने वाली इस फिल्म को आखि‍रकार डायरेक्टर मिल ही गया. एक्टर, डायरेक्टर प्रभुदेवा ने यह कंफर्म किया है कि वह सलमान की अगली फिल्म दबंग 3 डायरेक्टर करने जा रहे हैं.

प्रभुदेवा और सलमान का कनेक्शन बेहद खास रहा भी है. साल 2000 के बाद जब सलमान का करियर ग्राफ गिर था तो प्रभुदेवा ही थे जो फिल्म वॉन्टेड के जरिए ही सलमान का करियर कुछ संभल पाया था. अब देखना यह है कि सलमान की सुपरहीरो की इमेज को एक बार फिर बड़े पर्दे पर जिंदा करने वाले प्रभुदेवा 'दबंग 3' क्या कमाल दिखाते हैं. पहले कयास लगाए जा रहे थे कि दबंग 3 को अरबाज खान ही डायरेक्ट करने जा रहे हैं लेकिन एक सुत्र ने DNA अखबार को एक बयान में कहा था कि अरबाज खान ने दबंग 3 को डायरेक्ट करने मना कर दिया है. यहां तक अरबाज दबंग 2 को भी डायरेक्ट नहीं करना चाहते थे लेकिन दबंग के डायरेक्टर अभिनव कश्यप के इस फ्रैंचाइजी फिल्म से बाहर होने के बाद ही अरबाज ने डायरेक्शन का फैसला लिया था.

'दबंग 3' को डायरेक्टर करने की बात का खुलासा करते हुए प्रभुदेवा ने एक अखबार को बयान देते हुए कहा, मैं सलमान के लिए कोई भी फिल्म करने को तैयार हूं जो भी वो कहेंगे, कोई भी उन्हें ना नहीं कर सकता.' सलमान और प्रभुदेवा की जोड़ी का मतलब है फिल्म में भरपूर एक्शन और कॉमेडी का तड़का. देखते हैं प्रभुदेवा के निर्देशन में बनने जा रही दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है?

 

Read more!

RECOMMENDED