PM नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण: पार्टी सांसदों के साथ होंगे सनी देओल

लोकसभा चुनावों में मिली बंपर जीत के बाद आज नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं. शाम 7 बजे मंत्रिमंडल के साथ मोदी के शपथ का कार्यक्रम है. तैयारियां जोरों पर हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी संग सनी देओल
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 30 मई 2019,
  • अपडेटेड 3:09 PM IST

लोकसभा चुनावों में मिली बंपर जीत के बाद आज नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. शाम 7 बजे अपने मंत्रिमंडल के साथ मोदी के शपथ का कार्यक्रम है. इसकी तैयारियां जोरों पर है. इस इवेंट में करीब 6000 मेहमान आने वाले हैं. इस खास समारोह का ह‍िस्सा बनने के लिए सनी देओल भी मुंबई से द‍िल्ली के लिए न‍िकल गए हैं. सनी को गुरुवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया किया गया.

सनी देओल के लिए ये मौका बेहद खास है. उन्होंने अपनी राजनीत‍िक पारी की शुरुआत इस बार लोकसभा चुनाव में जीत के साथ कर दी है.

सनी देओल ने लोकसभा चुनाव में पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ा था. सनी देओल ने पहले ही चुनाव में जीत दर्ज की. पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में बॉलीवुड के कई द‍िग्गज पहुंच रहे हैं. इनमें अन‍िल कपूर, अनुपम खेर, व‍िवेक ओबेरॉय, शाह‍िद कपूर, करण जौहर जैसे नाम शामिल बताए जा रहे हैं. 

बता दें कि शाम 7 बजे राष्ट्रपत‍ि भवन में शपथ ग्रहण समारोह होगा. इस आयोजन से जुड़ी तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं. खबरों की मानें तो समारोह में हिस्सा लेने के लिए 14 देशों के प्रमुखों के साथ बुद्धिजीवी वर्ग, राजनीतिक एक्टिविस्ट्स, फिल्मी सितारों के साथ 6,000 मेहमान मौजूद रहेंगे.

Read more!

RECOMMENDED