पानीपत-पति पत्नी और वो रिलीज, फर्स्ट डे कलेक्शन में कौन मारेगा बाजी?

कार्तिक आर्यन-भूमि पेडनेकर-अनन्या पांडे स्टारर पति पत्नी और वो और अर्जुन कपूर-कृति सेनन स्टारर फिल्म पानीपत रिलीज हो गई है. अलग-अलग जोनर की ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कितना कमा सकती हैं चलिए जानते हैं.

पानीपत-पति पत्नी और वो का पोस्टर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 04 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 7:57 AM IST

कार्तिक आर्यन-भूमि पेडनेकर-अनन्या पांडे स्टारर पति पत्नी और अर्जुन कपूर-कृति सेनन स्टारर फिल्म पानीपत रिलीज हो गई है. अलग-अलग जोनर की ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कितना कमा सकती हैं चलिए जानते हैं.

फर्स्ट डे कितना कमाएगी पति पत्नी और वो?

कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म पति पत्नी और वो रिलीज हो गई है. रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर काफी चर्चा थी. फिल्म का ट्रेलर और गाने फैंस को काफी पसंद आए. सुपर सिनेमा की रिपोर्ट के मुताबिक, 30 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म पहले दिन 9.50 करोड़ के आसपास कमाई कर सकती है. इससे पहले कार्तिक की लुका छिपी और सोनू के टीटू की स्वीटी हिट रही थी.

पहले दिन कितना कमा सकती है पानीपत?

अर्जुन कपूर, संजय दत्त, कृति सेनन स्टारर फिल्म पानीपत को आशुतोष गोवारिकर ने बनाया है. आशुतोष की फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है. पानीपत का बजट 70 करोड़ होने का अनुमान है. सुपर सिनेमा की रिपोर्ट के अनुसार, अर्जुन कपूर की ये पीरियड ड्रामा पहले दिन 8 करोड़ का कारोबार कर सकती है.

इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर कौन मारेगा बाजी?

दोनों फिल्मों में से पति पत्नी और वो की ज्यादा चर्चा थी. लेकिन अब क्रिट‍िक्स के रिएक्शन पर गौर करें तो दोनों ही फिल्मों को अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं. पानीपत में अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त की एक्ट‍िंग को कमाल का बताया जा रहा है. इस हफ्ते दोनों फिल्मों का क्लैश किसके लिए कितना फायदेमंद होगा और किसके लिए नुकसानदेह रहता है, यह जल्द ही पता चलेगा. फिलहाल, रिव्यूज दोनों ही फिल्मों को अच्छी बता रही है.

Read more!

RECOMMENDED