इस दिन आएगा हिमांशी-आसिम का नया गाना, लुक पोस्टर में दिखी सिजलिंग केमिस्ट्री

अब कपल का नया म्यूजिक वीडियो जल्द ही रिलीज होने वाला है. इससे पहले वे कल्ला सोहणा नहीं, ख्याल रख्या कर जैसे दो सॉन्ग साथ में कर चुके हैं. अब उनकी जोड़ी अरिजीत सिंह के गाए गाने में नजर आएगी. इस गाने का नाम है दिल को मैंने दी कसम.

आसिम रियाज, हिमांशी खुराना
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 05 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 8:21 AM IST

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी जब से बनी है सभी की पसंदीदा बनी हुई है. दोनों को बिग बॉस 13 में प्यार हुआ और वहीं उन्होंने प्यार का इजहार भी किया. शो से निकलने के बाद मेकर्स उनकी जोड़ी को भुनाने की कोशिश में हैं. हो भी क्यों ना आसिम-हिमांशी की जोड़ी हिट जो है.

कब आएगा हिमांशी-आसिम का नया सॉन्ग?

अब कपल का नया म्यूजिक वीडियो जल्द ही रिलीज होने वाला है. इससे पहले वे कल्ला सोहणा नहीं, ख्याल रख्या कर जैसे दो सॉन्ग साथ में कर चुके हैं. अब उनकी जोड़ी अरिजीत सिंह के गाए गाने में नजर आएगी. इस गाने का नाम है दिल को मैंने दी कसम. कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गाने का पहला लुक पोस्टर शेयर किया है. ये भी जानकारी दी कि ये सॉन्ग 10 अगस्त को रिलीज होगा.

गाने के पोस्टर में दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिलती है. आसिम जहां पियानो बजा रहे हैं. वहीं हिमांशी एक टक उन्हें निहार रही हैं. आसिम शर्टलेस बैठे हैं उनके हाथ में चोट भी लगी है. दोनों के बीच का रोमांस पोस्टर में देखा जा सकता है. इस गाने को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. एक तो अरिजीत सिंह की आवाज और दूसरी तरफ आसिम-हिमांशी की जोड़ी... दोनों चीजों के मेल ने इस गाने को लेकर पहले ही सोशल मीडिया पर बज क्रिएट कर दिया है.

आज अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास, यूट्यूब पर वायरल ये भक्ति गीत

काजोल की जिंदगी में लव गुरु बनकर आया जो लड़का, बाद में उसी से हुई शादी

इस गाने का लुक पोस्टर शेयर करते हुए हिमांशी ने लिखा- प्यार के संग सब कुछ, या फिर कुछ नहीं. इस गाने के लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं और कंपोज किया है अमाल मलिक ने. इसे डायरेक्ट अरविंदर खैरा ने किया है.

Read more!

RECOMMENDED