पत्नी दीपिका पादुकोण नहीं, ये है गली बॉय रणवीर सिंह का 2AM फ्रेंड

रणवीर सिंह अपनी मूवी गली बॉय के प्रमोशन में व्यस्त हैं. एक चैट शो में एक्टर ने अपने रात के 2 बजे वाले दोस्त का खुलासा किया.

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण (फोटो: इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 13 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 1:34 PM IST

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 6 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद पिछले साल शादी कर ली थी. दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी हैं. एक्टर सेलेब्रिटी चैट शो Starry Nights 2. Oh! का हिस्सा बने. जहां उन्होंने अपनी एनर्जी, पैशन और फिल्मों से जुड़े कई सीक्रेट खोले. इस दौरान एक्टर ने एक मजेदार खुलासा किया. उन्होंने बताया कि कौन उनका रात 2 बजे वाला दोस्त है. लेकिन हैरत वाली बात ये है कि ये नाम दीपिका पादुकोण का नहीं है.

इंंटरव्यू के दौरान एक्टर ने अपनी ईगो को रात 2 बजे का साथी बताया. उनके मुताबिक रणवीर को उनसे बेहतर कोई नहीं जानता. इसके अलावा रणवीर सिंह ने एक मजेदार वाकया भी सुनाया. एक्टर ने कहा- ''मेरे स्ट्रलिंग दिनों में अफवाह थी कि शेखर कपूर मिस्टर इंडिया 2 बनाने जा रहे हैं. ये खबर जानने के बाद मैं अनिल कपूर के कैरेक्टर अरुण की तरह ड्रेसअप होकर शानू शर्मा के घर पहुंचा था.''

रणवीर की फिल्म गली बॉय इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है. इन दिनों वे फिल्म प्रमोशन में बिजी हैं. रणवीर के साथ गली बॉय में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. इसका निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. मूवी की कहानी स्ट्रीट रैपर्स की जिंदगी पर आधारित है. ट्रेड एनालिस्ट का अनुमान है कि रणवीर की ये फिल्म पहले दिन 15 करोड़ का बिजनेस कर सकती है.

गली बॉय के बॉक्स ऑफिस पर सिम्बा की तरह जबरदस्त कमाई करने की उम्मीद है. पिछले साल रिलीज हुई रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. अब देखना होगा कि 2019 में रिलीज हो रही रणवीर की पहली मूवी कैसा बिजनेस करती है. ये फिल्म रणवीर के लिए इसलिए भी खास है क्योंकि गली बॉय के कई रैप सॉन्ग उन्होंने खुद गाए हैं. बतौर सिंगर ये उनका बॉलीवुड में डेब्यू है.

Read more!

RECOMMENDED