मनोज बाजपेयी की फिल्म 'अलीगढ़' का ट्रेलर रिलीज

मनोज बाजपेयी और राजकुमार राव की फिल्म 'अलीगढ़' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह फिल्म 26 फरवरी को रिलीज होने जा रही है.

फिल्म 'अलीगढ़' में मनोज बाजपेयी और राजकुमार राव
पूजा बजाज
  • नई दिल्ली,
  • 28 जनवरी 2016,
  • अपडेटेड 1:51 PM IST

अलीगढ़ की सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'अलीगढ़' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में गे प्रोफेसर के किरदार में मनोज बाजपेयी शानदार नजर आ रहे हैं.

एक प्रोफेसर की अनोखी दास्तां को बयां करने वाला इस फिल्म का ट्रेलर एक अलग दुनिया में रहने वाले शख्स की अनकही भावनाओं का अहसास करवाता है. कैसे एक इंसान के अंतर मन की दशा बाहरी समाज के लिए गले की फांस बन जाती है. सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में होमोसैक्शुअल किरदार को जितनी संजि‍दगी से दिखाया गया है वह काबिल ए तारीफ है और मनोज बाजपयी को इस किरदार में देखकर यह कहना गलत नहीं कि शायद यह किरदार उनसे बेहतर कोई और नहीं कर सकता. ट्रेलर में एक्टर राजकुमार राव पर फिल्माए गए सीन भी इंट्रस्ट पैदा करते हैं.  फिल्म के ट्रेलर को राजकुमार राव ने ट्विटर पर शेयर किया है.

 

किरदारों के अलावा फिल्म का इंटेस, इमोशनल और सस्पेंस  फैक्टर ट्रेलर को और मजेदार बनाता है. फिल्म 'अलीगढ़' मुस्लिम यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर श्रीनिवास रामचंद्र सिरस की कहानी पर आधारित है, जिन्हें लैंगिक रुझान के कारण निलंबित कर दिया गया. इसमें मनोज वाजपेयी और राजकुमार राव मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म 26 फरवरी को रिलीज होगी.

 फिल्म 'अलीगढ़' का ट्रेलर देखने के लिए यहां क्लि‍क करें:

http://erosnow.com/#!/movie/watch/1048711/aligarh/6667509/exclusive---official-trailer?ap=1

Read more!

RECOMMENDED