KBC में सबसे ज्यादा हुई किस बात से परेशानी, करोड़पति कंटेस्टेंट ने बताया

कौन बनेगा करोड़पति को इस सीजन का पहला करोड़पति मिल चुका है. बीते हफ्ते बिहार के जहानाबाद में रहने वाले सनोज राज ने केबीसी में एक करोड़ की धनराशि जीत ली है.

अमिताभ बच्चन और कंटेस्टेंट सनोज
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 15 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:43 PM IST

कौन बनेगा करोड़पति को इस सीजन का पहला करोड़पति मिल चुका है. बीते हफ्ते बिहार में जहानाबाद के रहने वाले सनोज राज ने केबीसी में एक करोड़ की धनराशि जीत ली है. 7 करोड़ रुपये का सवाल नहीं आने पर उन्होंने क्विट कर दिया था. सनोज के पिता किसान हैं और वह खुद IAS की तैयारी कर रहे हैं. करोड़पति बन चुके सनोज ने बताया कि शो पर उन्हें क्या चीज सबसे ज्यादा इरिटेटिंग (परेशान करने वाली) लगी.

सनोज ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में बताया कि पार्टिसिपेंट्स के कपड़ों को महत्व दिया जाता है. ये बात उन्हें सबसे ज्यादा खराब लगी. KBC के अन्य 10 कंटेस्टेंट्स के साथ मुंबई के एक होटल में ठहरे सनोज ने कहा, "हम 10 कंटेस्टेंट थे जिन्हें होटल में ठहराया गया था. हम सभी दोस्त बन गए थे. जो चीज मुझे परेशान करती थी वो थे कपड़े."

सनोज ने बताया, "फिटिंग, रंग और शो के लिए अपने लुक को तैयार करने के बजाए मैंने हमेशा कंफर्ट को महत्व दिया है. शो के लिए हमारे कपड़ों का चुनाव करने में बहुत मेहनत की जाती है." सनोज ने कहा कि भले ही वह 7 करोड़ रुपये के सवाल का जवाब नहीं दे पाए लेकिन वह 1 करोड़ रुपये की धनराशि जीत कर खुश हैं.

अमिताभ ने जब सनोज से पूछा कि वह इस पैसे का क्या करेंगे तो अपने जवाब से सनोज ने ऑडियंस और अमिताभ दोनों का दिल जीत लिया. सनोज ने कहा ये पैसा मेरे पिता का ही है. वह हमारे परिवार की हालत के चलते अपनी पढ़ाई पूरी नहीं कर सके थे. हमने पढ़ाई पर फोकस किया ताकि वैसी हालत दोबारा न आए."

Read more!

RECOMMENDED