कपिल शर्मा शो: रकुल प्रीत ने बताया स्कूल में लड़कों की क्यों करती थीं पिटाई

द कपिल शर्मा शो में बातचीत के दौरान रकुल प्रीत ने बताया कि उन्होंने स्कूल के दिनों में लड़कों की खूब पिटाई की थी. रकुल ने इसकी वजह भी बताई.

रकुल प्रीत
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 09 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:15 AM IST

पॉपुलर टीवी शो द कपिल शर्मा शो में मरजावां के प्रमोशन के लिए फिल्म की कास्ट पहुंची. शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत तारा सुतारिया और रितेश देशमुख ने शिरकत की और लोगों का खूब मनोरंजन किया. शो में बातचीत के दौरान रकुल प्रीत ने बताया कि उन्होंने स्कूल के दिनों में लड़कों की खूब पिटाई की थी. रकुल ने इसकी वजह भी बताई.

दरअसल कपिल शर्मा ने रकुल प्रीत से पूछा कि आप इतनी सुंदर थीं क्या आपके लिए लड़कों के बीच कभी लड़ाई नहीं होती थी. इसका जवाब देते हुए रकुल ने कहा- ऐसा मेरे साथ कभी नहीं हुआ. वैसे जो लड़के स्कूल में लड़कियों के साथ बदतमीजी करते थे मैं उनकी पिटाई करती थी. रकुल ने ये भी बताया कि अपनी पहली फिल्म यारियां करने के बाद उनके पास 50 से ज्यादा प्रपोजल्स आए थे.

इसके अलावा एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने फिटनेस पर बातें कीं. तारा ने कहा कि वे कपिल शर्मा की टीम से मिलकर काफी खुश हैं. कपिल शर्मा ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में एक्टिंग के लिए तारा सुतारिया की तारीफ की. इसके बाद कपिल ने तारा से फिटनेस के बारे में सवाल किए. तारा ने कहा कि ना तो वे डाइटिंग करती हैं नाहीं वे जिम जाती हैं. बस जब भी उन्हें समय मिलता है वे अपनी ट्विन सिस्टर के साथ डांस करती हैं. इस वजह से दोनों काफी फिट रहती हैं. बता दें कि शो में तारा का हिडेन टैलेंट सामने आया. तारा सुतारिया ने कपिल शर्मा की फरमाइश पर अपनी सुरीली आवाज में गाना गा कर भी सुनाया.

एक्टर रितेश देशमुख ने किया एंटरटेन

इसके अलावा रितेश देशमुख भी हमेशा की तरह अपने मजाकिया अंदाज में नजर आए. उन्होंने बताया कि वे क्यों मल्टीस्टारर फिल्मों में काम करना पसंद करते हैं. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि मरजावां में छोटे शख्स का किरदार प्ले करने के लिए उन्होंने ज्यादा पैसे लिए हैं.

Read more!

RECOMMENDED