मणिकर्णिका का नहीं किया सपोर्ट, आमिर खान-आलिया भट्ट पर भड़कीं कंगना रनौत

बेबाकी के लिए मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आलिया भट्ट और आमिर खान को लताड़ लगाई है. कंगना का कहना है कि वे उनकी फिल्म का सपोर्ट नहीं करते हैं.

कंगना रनौत (फोटोः इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 05 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 10:34 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को हर मुद्दे पर बेबाक राय रखने के लिए जाना जाता है. फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी में निर्देशन और लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले कर फिलहाल चर्चा में बनी कंगना ने हाल ही में सोनू सूद को फिल्म की बुराई करने के लिए लताड़ लगाई थी. अब उन्होंने बॉलीवुड के अन्य दिग्गज सितारों पर मणिकर्णिका का सपोर्ट नहीं करने पर भड़ास निकाली है.

कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा, "साल 2014 में (जब क्वीन रिलीज हुई) मुझे नहीं लगता है कि कोई मेरी तारीफ कर रहा था. फैंटम की फिल्म रिलीज होने जा रही थी और विकास और अनुराग कश्यप के लोगों के लिए स्क्रीनिंग्स की जा रही थीं. मुझे हमेशा से इग्नोर किया जाता रहा है. तनु वेड्स मनु के बाद मेरी फिल्मों के प्रीव्यू होते थे लेकिन वे (बड़े कलाकार) नहीं आते थे."

कंगना ने बताया, "हालांकि बात जब उनकी फिल्मों की होती थी तो वे बेशर्मों की तरह मुझे कॉल करते थे, और मैं इस बात की तसल्ली करती थी कि उनकी फिल्मों के प्रीव्यू शोज अटेंड करूं. अब मैंने ऐसा करना बंद कर दिया है, क्योंकि यह बहुत ज्यादा होने लगा था."

कंगना ने आलिया भट्ट पर गुस्सा निकालते हुए कहा, "जब उनकी फिल्म राजी रिलीज हुई थी तो उन्होंने अपनी फिल्म का ट्रेलर भेजा था और कहा कि प्लीज इसे देखिए, लेकिन मणिकर्णिका के बारे में बात करने वह एक बार भी आगे नहीं आईं. जब उन्होंने ट्रेलर भेजा तो मेरे लिए यह आलिया या करण की फिल्म नहीं थी. मेरे लिए यह सहमत खान पर बनी एक फिल्म थी."

कंगना ने कहा, "यह एक बहुत अजीब किस्म का रैकेट है. मुझे समझ में नहीं आता है कि उन्हें (कलाकारों को) किस बात का डर लगता है."

कंगना ने आमिर खान की भी क्लास ली और कहा, "जब उनकी फिल्म दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार रिलीज हुई थी तो वह स्क्रीनिंग के लिए अंबानी हाउस तक गई थीं, लेकिन उनकी फिल्म के ट्रायल के लिए वह एक बार भी नहीं आए."

Read more!

RECOMMENDED