तारक मेहता की 11वीं एनिवर्सरी: दिलीप जोशी को आई दिशा वकानी की याद

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 11वें एनिवर्सरी सेलिब्रेशन में दिशा वकानी यानी दयाबेन की कमी सभी को खली. तभी तो मीडिया से बातचीत में दिलीप जोशी ने कहा कि वो दिशा वकानी को मिस कर रहे हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एक सीन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 30 जुलाई 2019,
  • अपडेटेड 8:33 AM IST

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने 11 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर शो की पूरी टीम ने पार्टी की और केक काटा. सेलिब्रेशन को खास बनाने के लिए शो के पहले एपिसोड का AV चलाया गया. तारक मेहता के 11वें एनिवर्सरी सेलिब्रेशन में दिशा वकानी यानी दयाबेन की कमी सभी को खली. तभी तो मीडिया से बातचीत में दिलीप जोशी (जेठालाल) ने कहा कि वो दिशा वकानी को मिस कर रहे हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में दिलीप जोशी ने बताया कि कैसे तारक मेहता ने उनकी जिंदगी बदल की. साथ ही एक्टर ने ये भी उम्मीद जताई कि दिशा वकानी शो में वापस लौट आए. दिलीप जोशी ने कहा- AV ने पुरानी यादों को ताजा कर दिया. मैं बहुत सारे सीन भूल गया था और आज जब मैंने उन्हें देखा तो मैं सरप्राइज हो गया. AV को देखते वक्त हम सभी दर्शक बन गए थे.

''फैंस ने जो हम पर प्यार लुटाया है मैं उसका शुक्रिया अदा नहीं कर सकता. मैं भगवान का भी शुक्रगुजार हूं जिन्होंने हमें पूरे शो के दौरान स्वस्थ रखा. मैं तारक मेहता का भी धन्यवाद करना चाहूंगा. टीवी इंडस्ट्री में अगर करेक्टर इंप्रेसिव हैं तो शो को खुद-ब-खुद दर्शकों का प्यार मिल जाता है. तारक मेहता शो ने मेरी जिंदगी बदल दी. इस शो ने मुझे पहचान दिलाई. मैंने इंडस्ट्री में कई सारे प्रोजेक्ट्स में काम किया लेकिन तारक मेहता... करने के बाद लोगों का मेरे पति नजरिया बदल गया.''

शो की 11वीं सालगिरह पर दिलीप जोशी ने कहा कि वे आज दिशा वकानी को बहुत मिस कर रहे हैं. एक्टर ने कहा- ''मैंने उनके साथ साढ़े 9 साल काम किया है. ये कम समय नहीं है. मुझे अभी भी ये लगता है कि वे हमारे साथ हैं, बस इतना है कि उनकी प्राथमिकताएं बदल गई हैं. वे अब मां हैं. आज इस मौके पर हम सभी उन्हें बेहद मिस कर रहे हैं.''

बता दें, दिशा वकानी लंबे वक्त से शो से गायब हैं. वे मैटरनिटी लीव पर जाने के बाद से शो में वापस नहीं लौटी हैं. कई बार उनके लौटने की खबरें आईं लेकिन अभी भी दिशा वकानी ही दयाबेन बनेंगी या कोई नई हीरोइन उन्हें रिप्लेस करेंगी.

Read more!

RECOMMENDED