फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में दीपिका के इस गाने पर थिरकेंगी जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अब तक सिर्फ एक फिल्म की है और वह बॉलीवुड में की सबसे डिमांडिंग न्यूकमर आर्टिस्ट बन चुकी हैं.

जाह्नवी कपूर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 23 मार्च 2019,
  • अपडेटेड 3:59 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अब तक सिर्फ एक फिल्म की है और वह बॉलीवुड में की सबसे डिमांडिंग न्यूकमर आर्टिस्ट बन चुकी हैं. दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी फिल्मफेयर अवॉर्ड शो में तमाम बॉलीवुड गानों पर परफॉर्म करती नजर आएंगी. रिपोर्ट्स की मानें तो जाह्नवी दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत के गाने घूमर पर थिरकती नजर आएंगी.

इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही राजकुमार राव की फिल्म स्त्री के गाने कमरिया पर डांस करती दिखेंगी. बता दें कि जाह्नवी कपूर ने करण जौहर की फिल्म धड़क से अपना डेब्यू किया था. इस फिल्म में ईशान खट्टर लीड भूमिका में थे. फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया था और 41 करोड़ रुपये के बजट से बनी इस फिल्म में आशुतोष राणा निगेटिव रोल में थे.

यह फिल्म मराठी भाषा में बनी फिल्म सैराट का आधिकारिक हिंदी रीमेक थी. क्षेत्रीय भाषा में बनी इस फिल्म को इतनी ज्यादा लोकप्रियता मिली कि करण ने इसे हिंदी में बनाने का फैसला किया. धड़क को सोशल मीडिया पर खूब तारीफें मिलीं और क्रिटिक्स ने भी जाह्नवी के काम को सराहा. फिल्म के बिजनेस की बात करें तो इसने दुनिया भर से कुल 110 करोड़ रुपये की कमाई की.

Read more!

RECOMMENDED