SOTY2: वरुण धवन-सिद्धार्थ मल्होत्रा को किस खेल में चुनौती देना चाहेंगे टाइगर श्रॉफ?

कई फिल्मों में काम कर चुके टाइगर श्रॉफ अब पर्दे पर स्टूडेंट बने नजर आएंगे. SOTY फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म में वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में थे. SOTY2 में टाइगर कबड्डी खेलते हुए नजर आएंगे.

टाइगर श्रॉफ (इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 12 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 2:06 PM IST

टाइगर श्रॉफ ने कम समय में इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है. वे एक्शन हीरो के तौर पर जाने जाते हैं. स्टंट और डांस में उनका कोई सानी नहीं. कई फिल्मों में काम कर चुके टाइगर श्रॉफ अब पर्दे पर स्टूडेंट बने नजर आएंगे. SOTY फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म में वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में थे. SOTY2 में टाइगर श्रॉफ कबड्डी खेलते हुए नजर आएंगे.

ट्रेलर लॉन्च पर टाइगर से पूछा गया कि वे पिछले बैच के वरुण धवन-सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कौन से खेल में कॉम्पिटिशन करना चाहेंगे? जवाब में एक्टर ने कहा- ''मैं वरुण धवन को डांस और एथलेटिक्स में चैलेंज करुंगा चाहूंगा. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा को कबड्डी में चैलेंज करना अच्छा रहेगा क्योंकि वे लंबे हैं.''

मालूम हो कि तारा सुतारिया भी पिछली स्टूडेंट आलिया भट्ट की तरह अच्छा गाती हैं. तारा से उनके और आलिया के बीच सिंगिंग कॉम्पिटिशन के बारे में सवाल किया गया.

सवाल पर तारा सुतारिया ने कहा- ''मुझे नहीं लगता हम कॉम्पिटिशन कर सकते हैं. वे हिंदी में बहुत अच्छा गाती हैं. मैं आलिया भट्ट जितना अच्छा नहीं गाती हूं. लेकिन मैं एक दिन उनके साथ जरूर गाना पंसद करूंगी.'' बता दें कि ट्रेलर लॉन्च के मौके पर तारा सुतारिया ने अपने सिंगिंग टैलेंट का नमूना भी पेश किया. उन्होंने सॉन्ग ''लग जा गले'' की लाइन्स को गुनगुनाया.

डेब्यू को लेकर एक्साइटेड हैं तारा सुतारिया-अनन्या पांडे

बॉलीवुड डेब्यू को लेकर तारा और अनन्या काफी एक्साइटेड हैं. तारा सुतारिया ने कहा, "ये दिन मेरी जिंदगी का बेस्ट पल है. हम सब के लिए आज का दिन खास है. मैं सभी का रिएक्शन देखने के बाद काफी एक्साइटेड हूं. वहीं अनन्या पांडे ने कहा- ये मेरे लिए सपने जैसा है. मैं काफी एक्साइटेड हूं. ये स्पेशल दिन है."

Read more!

RECOMMENDED