हिना खान के हाथ लगा एक और प्रोजेक्ट, इस वेब सीरीज से करेंगी डिजिटल डेब्यू

इन दिनों टीवी एक्ट्रेस हिना खान लगातार कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रही हैं. शो कसौटी जिंदगी की-2 को छोड़ने के बाद हिना अपने फिल्मी कमिटमेंट्स को लेकर बिजी चल रही हैं.

हिना खान (फोटो: इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 22 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 7:10 PM IST

इन दिनों टीवी एक्ट्रेस हिना खान लगातार कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रही हैं. शो कसौटी जिंदगी की- 2 को छोड़ने के बाद हिना अपने फिल्मी कमिटमेंट्स को लेकर बिजी चल रही हैं. हिना खान ने फिल्म लाइन्स, विश लिस्ट और कंट्री ऑफ ब्लाइट की शूटिंग पूरी कर ली है. इसके अलावा उन्होंने डायरेक्टर महेश भट्ट की फिल्म हैक्ड के फर्स्ट शेड्यूल को खत्म कर लिया है. अब उनके हाथ एक और प्रोजेक्ट लगा है.

टीवी और फिल्मी दुनिया के बाद अब हिना डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक वह हंगामा प्ले की अपकमिंग वेब सीरीज डैमेज्ड 2 में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. इसमें वह एक्टर अध्यन सुमन के साथ काम करती दिखेंगी. इस वेब सीरीज के लिए दोनों ने शूटिंग शुरू कर दी है. कुछ दिन पहले  हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर सेट से कुछ फोटो शेयर की थी जिसमें वह, अध्ययन सुमन और क्रू मेंबर्स के साथ नजर आ रही हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'डैमेज्ड' हंगामा प्ले की पहली वेबसीरीज थी और इसमें अमृता खानविलकर ने सीरियल किलर का रोल प्ले किया था. यह देश का पहला साइकोलॉजिकल ड्रामा वेब शो था और इसमें अमृता के परफॉर्मेंस को खूब तारीफ मिली थी. अब देखना है कि डैमेज्ड 2 में हिना खान क्या कमाल दिखा पाती हैं.

हिना खान के करियर की बात करें तो उन्होंने पहला काम टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में किया था. इसमें उन्होंने अक्षरा का रोल किया था और 8 साल बाद इस शो को छोड़कर उन्होंने 2016 में रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 8 में हिस्सा लिया. इसके अलावा वह 2017 में शो बिग बॉस 11 में भी नजर आ चुकी हैं.

Read more!

RECOMMENDED