हिमांशी खुराना ने लगाए थे बिग बॉस पर आरोप, क्या है पूरी सच्चाई?

पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना बिग बॉस के घर में हैं. शो में उन्होंने वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली है. जब से वो शो में आई हैं तभी से वो चर्चा में बनी हुई हैं.

हिमांशी खुराना
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 12 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 10:35 AM IST

पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना बिग बॉस के घर में हैं. शो में उन्होंने वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली है. जब से वो शो में आई हैं तभी से वो चर्चा में बनी हुई हैं. शो में शहनाज गिल संग पुरानी कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर हिमांशी की बहस होती रहती है. दोनों के बीच झगड़ा बना रहता है. बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट वायरल हुआ था, जिसमें हिमांशी खुराना बिग बॉस पर आरोप लगा रही थीं. अब हिमांशी के मैनेजर ने उस स्क्रीनशॉट को फेक बताया है.

क्या लिखा था उस स्क्रीन शॉट में?

वायरल पोस्ट में लिखा था- 'हाहाहा, मुझसे कहते हैं कि अपने रिलेशनशिप को लेकर सीरियस हो, अगर घर में कोई पसंद आ गया तो... टीआरपी के लिए कुछ भी करना पड़ेगा अगर ना किया तो डबल पैनलटी भरनी पड़ेगी. अगर बिस बॉस के घर में मुझसे कहते हैं कि लैसबियन बनकर एक्ट करना पड़ेगा. बिग बॉस से इज्जत की रोटी भली है.' ये पोस्ट @iamhimanshikhurana @punjabi_kalol के अकाउंट से हुई थी. इस पोस्ट को पढ़कर हिमांशी के फैंस काफी शॉक्ड हो गए थे.

हिमांशी की मैनेजर ने क्या कहा?

अब हिमांशी के इंस्टाग्राम से उनकी मैनेजर ने एक पोस्ट किया है. उसमें लिखा है- एक स्क्रीनशॉट है जिसमें दावा किया गया है कि हिमांशी खुराना ने शो में प्रवेश करने से पहले बिग बॉस के बारे में कुछ गलत शब्द कहे थे. यह कैसे संभव है कि कोई व्यक्ति इतने हार्श वर्ड यूज करेगा जब वो पहले से ही उसी शो के निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहा हो. ये फेक स्क्रीनशॉट है लोग हिमांशी को बदनाम करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं. यदि आप किसी अन्य कंटेस्टेंट के फैन हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने फेवरेट को ऊंचा उठाने के लिए अपने प्रतियोगी को नीचा दिखाएं. ये केवल एक मनोरंजन शो है, इसे एन्जॉय करें.'

Read more!

RECOMMENDED