हिट के लिए तरस रहे गोविंदा को कटरीना का सहारा, क्या दोस्ती निभाएंगी कटरीना ?

फिल्म इंडस्ट्री में फिर से पैर जमाने के लिए गोविंदा को एक हिट फिल्म का इंतजार है. अपनी अगली फिल्म के लिए गोविंदा कटरीना कैफ को साइन करने की कोशिश में हैं.

कटरीना कैफ और गोविंदा
मेधा चावला
  • नई दिल्ली ,
  • 29 अगस्त 2017,
  • अपडेटेड 7:37 PM IST

गोविंदा एक दौर में बॉलीवुड के नंबर वन हीरो की लिस्ट में शुमार थे, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में हर एक्टर के सितारे बदलते रहते हैं. कभी लगातार सुपरहिट फिल्म देने वाले गोविंदा आज एक सिंगल हिट फिल्म के लिए तरस रहे हैं. हाल ही में उनकी कमबैक फिल्म आ गया हीरो रिलीज हुई थी, लेकिन कब फिल्म आई और कब पर्दे से उतरी कोई नहीं जानता.

खबरों की मानें तो गोविंदा अपनी डूबती नैय्या को पार लगाने के लिए कटरीना कैफ से उम्मीद लगाकर बैठे हैं. अपनी अगली फिल्म में गोविंदा अपने अपोजिट कटरीना को कास्ट करने के लिए अप्रोच करेंगे. अपनी फिल्म को सक्सेसफुल बनाने के लिए गोविंदा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. गोविंदा से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया कि इस फिल्म के लिए कटरीना को करीब 10-12 दिन देने होंगे. वह फिल्म में हीरोइन का रोल अदा करेंगी. हम जानते हैं कि कटरीना अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं, लेकिन हमें उम्मीद है कि वह गोविंदा के अपोजिट फिल्म करने के लिए तैयार हो जाएंगी. हाल ही आई फिल्म जग्गा जासूस में कटरीना ने गोविंदा के साथ स्क्रीन शेयर किया था. लेकिन किसी वजह से फिल्म में गोविंदा का कैमियो नहीं लिया गया.

जग्गा जासूस से अपना रोल कटने पर गोविंदा हुए नाराज, कहा- माफ कर सकता हूं लेकिन भूल नहीं सकता

कटरीना आने वाले दिनों में बॉलीवुड के तीनों खान आमिर, सलमान और शाहरुख के साथ बड़े प्रोजेक्ट पर काम करने वाली हैं. वह अपनी अगली फिल्म टाइगर जिंदा है में सलमान खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. उन्होंने आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर ठग ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग भी शुरू कर दी है. जिसके बाद वह डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म में शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

 

Read more!

RECOMMENDED