पति पत्नी और वो का सॉन्ग 'धीमे धीमे' लॉन्च, दिखा कार्तिक, भूमि, अनन्या का लव ट्राएंगल

फिल्म पति पत्नी और वो का नया गाना रिलीज किया जा चुका है. गाने में कार्तिक, भूमि और अनन्या का लव ट्राएंगल नजर आ रहा है.

कार्तिक आर्यन संग भूमि पेडनेकर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 11 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 7:21 PM IST

कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. इसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा फिल्म के गाने भी रिलीज किए जा रहे हैं. पिछले काफी दिनों से फिल्म के सॉन्ग धीमे धीमे के जारी किए जाने की चर्चा था. फिल्म का ये नया गाना रिलीज किया जा चुका है. गाने में कार्तिक, भूमि और अनन्या का लव ट्राएंगल नजर आ रहा है.

कार्तिक आर्यन ने गाना ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- चिंटू त्यागी को कोई रोको. ये समय है मेरे गेम को धीमा करने का. गाने में कार्तिक ब्लैक लेदर जैकेट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं. भूमी पेडनेकर लाल साड़ी में हैं और अनन्या पांडे बॉडी फिटेड ड्रेस में हैं. गाने की बात करें तो इसकी लिरिक्स टोनी कक्कड़ ने लिखे है. गाने को टोनी कक्कड़, नेहा कक्कड़ और तनिश्क बागची ने गाया है. बता दें कि टोनी, मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ के भाई हैं.

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो कार्तिक आर्यन अपनी पर्सनल लाइफ और एक्स्ट्रा मैरेटल अफेयर के बीच तालमेल बैठाने में संघर्ष करते नजर आ रहे हैं. फिल्म में कई सारे डबल मीनिंग डायलॉग्स भी हैं और फिल्म को फुल एंटरटेनिंग माना जा रहा है. फिल्म की बात करें तो ये मूवी साल 1978 में आई बीआर चोपड़ा की फिल्म का रीमेक है. फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर थे.

अपारशक्ति खुराना भी अहम रोल में

जबकी नई फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है और निर्माण भूषण कुमार, रेनू रवि चोपड़ा और कृष्ण कुमार ने किया है. फिल्म में अपारशक्ति खुराना भी अहम रोल में हैं. फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के अलावा कार्तिक आर्यन के पास इस समय आज कल, दोस्ताना 2 और भूल भुलैया 2 जैसी फिल्में शामिल हैं.

Read more!

RECOMMENDED