दीपिका पादुकोण ने शादी को लेकर दी ये खास सलाह

बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण ने शादी को लेकर एक सलाह दी है. साथ अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें भी साझा की हैं.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 09 जनवरी 2019,
  • अपडेटेड 2:43 PM IST

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी फेयरीटेल रोमांस की याद दिलाती है. 2013 में संजय लीला भंसाली के सेट पर दोनों को प्यार हुआ. फिर 6 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल शादी के बंधन में बंध गया. दोनों ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी कर ली. शादी के बाद अब दीपिका पादुकोण ने उन लोगों को शादी के बारे में खास सलाह दी है जो लोग फिलहाल प्यार में हैं.

फेसबुक को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने कहा, ''शादीशुदा होना बेहद ही खूबसूरत है. जो लोग प्यार में हैं, मैं उन्हें ये सलाह देना चाहती हूं कि कोई तुमसे शादी की उम्मीद करता है सिर्फ इसलिए शादी नहीं करनी चाहिए. या फिर इसलिए की तुम्हारे ऊपर दबाव है. किसी से शादी करने से पहले अपने दिल की सुनो कि वो तुम्हारे लिए सही है या नहीं. ये समझना चाहिए कि जिससे शादी करने जा रहे हो उसके साथ तुम अपनी पूरी लाइफ बिताने चाहते हो.''

'सबसे जरूरी ये है वो आपको समझे और आपकी रिस्पेक्ट करे. किसी भी रिश्ते को सक्सेस बनाने के लिए विश्वास, दोस्ती और आपसी समझ जरूरी है.'

इसके अलावा दीपिका ने बताया, "जब मुझे पता चला कि मैं इंडिया की रिचेस्ट सेलिब्रिटी की लिस्ट में हूं और टॉप पर हूं तो मैं बहुत सदमे में थीं. जब ईमेल आया तो मुझे लगा था कि ये एक प्रैंक है. मैंने मेरी टीम से इसे कंफर्म करने के लिए कहा था."

बता दें कि दीपिका मार्च में अपनी अगली फिल्म छपाक की शूटिंग शुरू करेंगी. मूवी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है. इसमें दीपिका का रोल बेहद चुनौतीपूर्ण होगा. फिल्म के इसी साल अंत तक रिलीज होने की खबरें हैं.

Read more!

RECOMMENDED