छपाक में दीपिका पादुकोण, मेघना गुलजार ने साझा की पहली तस्वीर

इस साल रिलीज होगी दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक. मेघना गुलजार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म की पहली तस्वीर शेयर की.

दीपिका पादुकोण
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 11:35 AM IST

दीपिक पादुकोण आखिरी बार संजयलीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी. इसके बाद उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई. इन दिनों वह छपाक फिल्म की तैयारी में लगी हुई हैं. डायरेक्टर मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही छपाक फिल्म फ्लोर पर जा चुकी है. फिल्म में दीपिक पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं.

मेघना गुलजार ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर फिल्म के सेट की पहली तस्वीर शेयर की है जिसमें एक पीले रंग का दुपट्टा दिख रहा है. दुपट्टे पर एसिड के कुछ छीटें दिख रहे हैं. यह दुपट्टा फिल्म की कहानी बयां कर रहा है. फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर पर आधारित है. मेघना गुलजार ने बताया कि दीपिका इस फिल्म में एक अलग ही किरदार में नजर आएंगी. फिल्म को लेकर सभी तरह की तैयारियां हो चुकी है. जल्द ही इस फिल्म की शुटिंग शुरू हो जाएगी.

हाल में मेघना गुलजार ने एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म में दीपिका एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में दीपिका का किरदार उनकी अन्य फिल्मों से बहुत अलग होगा. बता दें कि इस फिल्म से दीपिका बतौर प्रोड्यूसर भी डेब्यू कर रही हैं. उन्होंने बताया कि फिल्म में हाफ गर्लफ्रेंड और लुटेरा फेम विकरांत मैसी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

मेघना गुलजार ने इससे पहले राजी फिल्म का निर्देशन किया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा प्रदर्शन किया था. क्रिटिक्स ने भी फिल्म की खूब सराहना की थी. राजी में आलिया भट्ट मुख्य किरदार में नजर आई थीं. दर्शकों ने उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ भी की थी. फिल्म में आलिया के अलावा विकी कौशल भी मुख्य भूमिका में थे. यह फिल्म हरिंदर सिक्का की नॉवेल सहमत कॉलिंग पर बेस्ड थी.

Read more!

RECOMMENDED