बिग बॉस: सिद्धार्थ डे ने आरती पर किया कमेंट तो नाराज हुए कृष्णा, कही ये बात

आरती के भाई कृष्णा अभिषेक भी सिद्धार्थ डे के कमेंट से नाराज हैं. कृष्णा अभिषेक ने कहा, मैं शॉक्ड हूं कि सिद्धार्थ डे ऐसा कर सकता है. वो मुझे और मेरे परिवार को अच्छी तरह जानते हैं. वह एक महिला के साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं?

कृष्णा अभिषेक
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 21 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 8:00 AM IST

बिग बॉस 13 के घर में पहुंचने के बाद किसी भी कंटेस्टेंट का अपने परिवारवालों से कोई कनेक्शन नहीं रहता और न ही उन्हें पता होता है कि बाहर क्या हो रहा है. बिग बॉस में टास्क के दौरान कंटेस्टेंट एक-दूसरे से नाराज हो जाते हैं, जबकि कई बार ये नाराजगी निजी भी हो जाती है.

बिग बॉस में हाल ही में कंटेस्टेंट सिद्धार्थ डे और आरती सिंह के बीच नाराजगी देखने को मिली. सिद्धार्थ डे ने टास्क के दौरान आरती सिंह के खिलाफ टिप्पणी की थी, जिससे घर के अन्य कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला नाराज हो गए थे. सिद्धार्थ डे के व्यवहार से घर की एक और कंटेस्टेंट भी गुस्सा हो गई थीं. सिद्धार्थ डे के कमेंट के बाद आरती सिंह को बहुत बुरा लगा था और वो इस दौरान भावुक भी हो गई थीं.

स्पॉटबॉय के मुताबिक, आरती के भाई कृष्णा अभिषेक भी सिद्धार्थ डे के कमेंट से नाराज हैं. कृष्णा अभिषेक ने कहा, मैं शॉक्ड हूं कि सिद्धार्थ डे ऐसा कर सकता है. वो मुझे और मेरे परिवार को अच्छी तरह जानते हैं. वो एक महिला के साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं?

कृष्णा ने आगे कहा, सिद्धार्थ के कमेंट से उनके फैंस भी बहुत नाराज हैं. लोग उनको ही गालियां दे रहे हैं. उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था. कृष्णा ने कहा, मैं उनसे आमने-सामने बात करना चाहूंगा. आरती मेरी बहन हैं. मैं शो में जाना चाहता हूं और भाई (सलमान खान) के सामने पूछना चाहता हूं कि ये सब क्या हो रहा है.

बिग बॉस में टास्क के दौरान मेल कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन से बचाने के लिए टास्क दिया गया था. इसमें कंटेस्टेंट को एक-दूसरे का हाथ पकड़ना था और फीमेल कंटेस्टेंट को उनका हाथ छुड़ाने का प्रयास करना था. इस दौरान आरती ने सिद्धार्थ डे पर घर में पड़ी चीजें जैसे हल्दी, मिर्च, शेविंग क्रीम लगाना शुरू किया. सिद्धार्थ डे इससे नाराज हो गए और कहा, बिना शीलाजीत के लड़कियां ये सब कर रही हैं. सिद्धार्थ के इस कमेंट से आरती सिंह नाराज हो गई थीं. उन्होंने इसके जवाब में कहा था, तुझे तो शीलाजीत की जरूरत नहीं है न.

Read more!

RECOMMENDED