Bigg Boss Finale: घ‍िरे रोमिल, दीपक ने कहा ड‍िप्लोमेट तो श्रीसंत बोले सुरभ‍ि को यूज किया

Bigg Boss Fimale: बिग बॉस के पांचों कंटेस्टेंट को खुद को साबित करने का आख‍िरी मौका मिला. बिग बॉस के घर में विकास जोशी, पत्रकार श्वेता सिंह और जयभानुशाली पहुंचे थे.कंटेस्टेंट ने उनके सवालों का जवाब द‍िया.

Bigg Boss
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 28 दिसंबर 2018,
  • अपडेटेड 10:00 PM IST

Bigg Boss 12 का तीन महीने चला शो अब दिलचस्प मोड़ पर है. पांचों कंटेस्टेंट ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप शुरू कर द‍िए हैं. सभी कंटेस्टेंट अब विनर बनने की रणनीति में जुट गए हैं, जिसका फैसला दो दिन बाद रविवार को फ‍िनाले में होगा. शुक्रवार को पांचों कंटेस्टेंट को खुद को साबित करने का आख‍िरी मौका मिला. बिग बॉस के घर में विकास जोशी, पत्रकार श्वेता सिंह और जयभानुशाली पहुंचे थे.कंटेस्टेंट ने उनके सवालों का जवाब द‍िया.

दीपक ने अपने सबसे करीबी रोमिल पर निशाना साधा. उन्होंने कहा- रोमिल फेक हैं. वे खुद को सबसे बड़ा डिप्लोमेट समझते हैं. वे हमेशा गेम खेलने में लगे रहते हैं. जैसे सिर्फ उन्हें ही खेलना आता है. वे गलत गेम खेल रहे हैं. दूसरी ओर श्रीसंत ने रोमिल के बारे में कहा कि उन्होंने सुरभि का इस्तेमाल किया है. वे उन्हें अपनी बहन बताते रहे, लेकिन ऐन वक्त पर उनका साथ छोड़ दिया. अब इस गेम में सबसे बड़े मास्टर माइंड माने जाने वाले रोमिल अकेले पड़ गए हैं.

दीपक के गेम पर भी कम सवाल नहीं उठे. शो में सदस्यों के सामने जनता के सवाल भी रखे गए. दीपक से पूछा गया कि क्या आपने गांव से होने का नाजायज फायदा उठाया है? स्माल टाउन बॉय कार्ड प्ले करके आप कुछ भी कर सकते हो? दीपक, जनता के इस सवाल को सिरे से नकारते दिखे. वहीं श्रीसंत भी दीपक का साथ देते नजर आए. विकास गुप्ता भी दीपक के बचाव में बोलते हैं.

श्रीसंत और दीपिका के रिश्ते पर भी सवाल उठे.  इनके भाई बहन के रिश्ते को गेम की एक प्लानिंग माना गया. दोनों ने अपने ऊपर उठे तीखे सवालों का जवाब दिया. दीपिका ने कहा मैंने सोचा था कि मैं बिग बॉस के घर में जाकर रिश्ते नहीं बनाऊंगी. लेकिन कोई रिश्ता दिल से बन रहा है तो मैं उसे कैसे रोक सकती हूं. ये कोई गेम नहीं है. हर चीज गेम का हिस्सा नहीं कही जा सकती. बता दें कि 30 दिसंबर को बिग बॉस 12 के विनर की घोषणा होगी.

Read more!

RECOMMENDED