ये Bigg Boss कंटेस्टेंट मर्डर मिस्ट्री वेब सीरीज में बनेगा एसीपी

हितेन तेजवानी मर्डर मिस्ट्री शो 'द इन्वेस्टिगेशन' में सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) का किरदार निभाएंगे.  'द इन्वेस्टिगेशन' में मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारी की यात्रा के इर्दगिर्द घूमती है.

हितेन तेजवानी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 03 जनवरी 2019,
  • अपडेटेड 4:18 PM IST

र‍ियलिटी शो बिग बॉस 11 में बतौर कंटेस्टेंट किस्मत आजमाने वाले हितेन तेजवानी अब वेब सीरीज में नजर आएंगे. वे मर्डर मिस्ट्री शो 'द इन्वेस्टिगेशन' में सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) का किरदार निभाएंगे.  'द इन्वेस्टिगेशन' में मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारी की यात्रा के इर्दगिर्द घूमती है. शो में लीना जुमानी हितेन की पत्नी की भूमिका निभाएंगी.

हितेन ने एक बयान में कहा, "शो एक मर्डर मिस्ट्री को उजागर करता है और मेरी भूमिका के इर्दगिर्द घूमता है. कहानी के कई ट्विस्ट और टर्न ने मुझे क्राइम थ्रिलर का हिस्सा बनने को प्रेरित किया और इसके शॉर्ट-फॉर्मेट कंटेंट की शूटिंग का अनुभव बेहद अलग और मजेदार रहा."

उन्होंने कहा, "मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह शो पसंद आएगा और उन्हें इसे देखने में भी उतना ही मजा आएगा जितना हमें इसे फिल्माने में आया है." इरोज नाओ क्विकी इस श्रृंखला को प्रस्तुत कर रहा है जो रविवार से इरोज नाओ पर प्रसारित होगा.

बिग बॉस से हितेन ने अपनी खासी पहचान बनाई थी. बिग बॉस 12 की बात करें तो टीवी की चहेती बहू दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने इस शो की ट्रॉफी और 30 लाख प्राइज मनी अपने नाम की. दीपिका की जीत को सोशल मीडिया का एक सेक्शन ट्रोल भी कर रहा है. लेकिन एक्ट्रेस ट्रोलिंग को ज्यादा तवज्जो ना देते हुए जीत को सेलिब्रेट कर रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका से पूछा गया कि वो प्राइज मनी में मिले 30 लाख का क्या करेंगी?

Read more!

RECOMMENDED