बिग बॉस: 2 हफ्तों बाद बेघर हुए अरहान खान, रश्मि देसाई हुईं इमोशनल

बिग बॉस से इस हफ्ते एलिमिनेट होने वाले सदस्य का नाम है अरहान खान. उनके जाने के बाद रश्मि देसाई काफी इमोशनल हो जाती हैं. वे बाथरूम में जाकर रोने लगती हैं.

सलमान खान
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 18 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 8:08 AM IST

बिग बॉस में रोजाना नया ट्विस्ट देखने को मिलता है. शो की खासियत उसके टास्क और कंटेस्टेंट का उसके प्रति रुझान होता है, लेकिन हर हफ्ते बिग बॉस के दर्शकों की धड़कनें तेज हो जाती हैं. इसकी बड़ी वजह- हर हफ्ते एक सदस्य का घर से बेघर होना है. इस हफ्ते भी घर से एक कंटेस्टेंट बेघर हुआ है, जिसकी शायद किसी को उम्मीद नहीं थी.

बिग बॉस के घर से इस हफ्ते एलिमिनेट होने वाले सदस्य का नाम है अरहान खान. शो के होस्ट सलमान खान ने अंत में दो ऐसे सदस्यों को नाम घोषित किए थे जो इस हफ्ते सुरक्षित नहीं थे. इन दो सदस्यों के नाम थे- अरहान खान और हिमांशी खुराना. खैर, अंत में सलमान ने अरहान का नाम लिया और घर के सभी सदस्य चौंक गए.

अरहान ने घर से जाते हुए रश्मि देसाई को कहा कि वह बहुत अच्छा खेल रही हैं और उन्हें आगे बढ़ना है. अरहान के जाने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला, पारस, आरती, शहनाज और विशाल आपस में बात कर रहे थे. इनमें ज्यादातर लोगों का कहना था कि अरहान घर में अपनी रियल पर्सनैलिटी में नहीं दिख रहे थे. रश्मि ने अरहान के जाने के बाद खुद को बाथरूम में बंद कर लिया था. इसके बाद वह बाहर आती हैं और कहती हैं- मैं अरहान को लंबे समय से जानती हूं और मैं अरहान के बारे में कुछ भी गलत नहीं सुन सकती.

पागलपंती की टीम पहुंची बिग बॉस में-

फिल्म पागलपंती की स्टारकास्ट रविवार को बिग बॉस के घर में पहुंची. अनिल कपूर और पुलकित सम्राट कहते हैं कि घर में सबसे ज्यादा पारस छाबड़ा को टारगेट किया जा रहा है. बाद में फिल्म की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और कृति खरबंदा शो में पहुंचती हैं और सलमान खान-अनिल कपूर संग गेम खेलती हैं.

Read more!

RECOMMENDED