विंदू दारा सिंह बोले- BB13 बना नागिन सीरियल, पारस-माहिरा शो के नाग- नागिन

बिग बॉस 3 के विनर विंदू दारा सिंह सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में आए हैं. वहीं उन्होंने पारस-माहिरा को शो का नाग-नागिन कहा है.

माहिरा और पारस
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 15 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 8:38 AM IST

बिग बॉस 13 में आए दिन कोई नया ही ड्रामा देखने को मिलता है. शो टीआरपी लिस्ट में न सही लेकिन चर्चा में बना हुआ है. शो में गुटबाजी देखने को मिल रही है. एक तरफ पारस छाबड़ा का ग्रुप और दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला का. दोनों ग्रुप में झगड़ा बना ही रहता है. अब बिग बॉस 3 के विनर विंदू दारा सिंह ने शो को लेकर अपनी राय रखी है.

बिग बॉस 3 के विनर विंदू दारा सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में आए हैं. वहीं उन्होंने पारस-माहिरा को शो का नाग-नागिन कहा है.

पारस शुक्ला के सपोर्ट में विंदू दारा सिंह

विंदू ने ट्विटर पर लिखा- शुक्ला अपने दोस्तों के लिए खड़े होते हैं, लेकिन जब भी उसे लगता है कि उसके दोस्त गलत हैं तो वो उन्हें ये बोलता भी है. और लोगों की तरह नहीं कि नॉमिनेट होने से बचने के लिए दोस्तों को खुश करे. वो हमेशा सभी को सलाह देते हैं. जब आप किसी के क्लोज होते हैं तो कभी-कभी लड़ाई-झगड़े भी होते हैं. लोग सिर्फ चिल्लाना याद रखते हैं मदद नहीं. 

आगे विंदू ने लिखा- जब किसी की भी लड़ाई होती है आप देखेंगे कि माहिरा चिल्ला ही रही होती है. The yelling Queen!! अगर एक्स विनर्स के पास किसी को एविक्ट करने के वोट होते तो मैं माहिरा को चुनता. एक समय पर शो नागिन सीरियल की तरह लगता है. पारस घर का नाग और माहिरा घर की नागिन.

बता दें कि सीरियल में पारस और माहिरा एक साथ हैं. उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रुप की काम को लेकर लड़ाई होती रहती है. फिर चाहे वो बर्तन धोना हो या झाड़ू लगाना.

Read more!

RECOMMENDED