क्या बिग बॉस 13 में पार्टिसिपेट कर रहे हैं राजपाल यादव, एक्टर ने किया खुलासा

खबरें आ रही थीं कि बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन राजपाल यादव ने बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने के लिए हामी भर दी है. मगर ताजा रिपोर्ट्स में वे इस बात को नकारते हुए नजर आए.

राजपाल यादव
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:28 PM IST

सलमान खान के पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस 13 जल्द ही दस्तक देने जा रहा है. शो को लेकर हाइप क्रिएट होनी शुरू हो गई है. शो के नए सीजन की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया गया है. इसके अलावा शो के प्रमोशनल वीडियोज भी आने शुरू हो गए हैं. पिछले सीजन की तरह इस सीजन में कॉम्यूनर्स को शो का हिस्सा नहीं बनाया जाएगा और बिग बॉस 13 में सिर्फ सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट ही होंगे. खबर थी कि बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन राजपाल यादव ने शो का हिस्सा बनने के लिए हामी भर दी है. मगर ताजा रिपोर्ट्स इस बात को नकारती नजर आ ही हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की वेबसाइट की मानें तो राजपाल यादव ने इन खबरों का खंडन किया है. दरअसल हर बार की तरह इस बार भी शो के मेकर्स कुछ कॉन्ट्रोवर्सियल फिगर्स को शो का हिस्सा बनाना चाहते थे और उन्हें इस रोल के लिए एक्टर राजपाल यादव के नाम पर विचार किया. उनकी एंटरटेनिंग पर्सनालिटी, उनकी जुमलेबाजी और कुछ समय पहले लोन को लेकर हुए विवाद के चलते वे बिग बॉस कंटेस्टेंट के तौर पर सटीक बैठ रहे थे.

राजपाल यादव को शो के लिए अप्रोच किया गया मगर उन्होंने शो में काम करने से मना कर दिया. उन्होंने कहा- हर साल की तरह इस साल भी मुझे शो के लिए ऑफर आया. मगर वर्क कमिटमेंट्स के चलते मैं शो का हिस्सा नहीं बन पाया. मुझे ये शो देखना पसंद है. ये काफी रोचक है. मगर मैं इस सीजन में इस शो का पार्ट नहीं बन सकता. शो में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को मेरी ओर से बेस्ट विशेज.

बिग बॉस 13 में पार्ट लेने वाले कंटेस्टेंट में करण पटेल, देवोलीना भट्टाचार्या, जरीन खान, रश्मी देसाई और अंकिता लोखंडे जैसे कलाकारों के भाग लेने की चर्चा है.

Read more!

RECOMMENDED