Bigg Boss: नोट पर करणवीर की फोटो? दीपक की कही बात पर बना मीम, पत्नी ने किया शेयर

बिग बॉस 12 में दीपक ठाकुर ने करणवीर का बार-बार नॉमिनेट होने के कारण मजाक उड़ाया था. अब इस पर मीम्स बन रहे हैं.

करणवीर बोहरा
महेन्द्र गुप्ता
  • नई दिल्ली,
  • 01 नवंबर 2018,
  • अपडेटेड 9:25 AM IST

बिग बॉस 12 के घर में कंटेस्टेंट्स का एक-दूसरे की खिंचाई करना नई बात नहीं है. लेकिन मीम बनाकर इसका मजाक उड़ाना कम ही देखने को मिलता है. हाल ही में ऐसा ही हुआ, जब दीपक ठाकुर की करणवीर के बारे में कही बात को लोग आजमाने लगे.

करणवीर बोहरा ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो संभवत: सबसे ज्यादा बार नॉमिनेट हुए हैं. इस पर दीपक ठाकुर ने पिछली रात उनका मजाक उड़ाते हुए कहा कि यदि करणवीर की फोटो 1000 और 2000 के नोट पर भी छपेगी तो उस पर भी नॉमिनेटेड लिखा होगा.

मजाक में कही इस बात को लोग बाहर फोटोशॉप के जरिए आजमाने लगे. एक सोशल मीडिया यूजर ने फोटोशॉप की मदद से दो हजार के नोट पर करणवीर की फोटो नॉमिनेटेड लिखकर चस्पा कर दी. इस फोटो को करणवीर की पत्नी तीजे सिधु ने भी शेयर किया. उन्होंने लिखा- मैं इस नोट को अपनी पॉकेट में रखकर घूमना पसंद करूंगी.

श्रीसंत के निशाने पर करणवीर

इसके अलावा, कभी अच्छी फ्रेंडशिप शेयर करने वाले करणवीर और श्रीसंत एक-दूसरे के दुश्मन बन गए हैं. BB रंगोली टास्क के दौरान दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई. दोनों के बीच हाथापाई भी होती है. श्रीसंत आरोप लगाते हैं कि करणवीर ने उनके हाथ पर चोट मारी. दोनों की लड़ाई इतनी बढ़ती है कि श्रीसंत कई बार करणवीर को मारने के लिए दौड़ते हैं. श्रीसंत अपनी वॉटर बोतल से करणवीर पर पानी फेंकने की भी कोशिश करते हैं.

Read more!

RECOMMENDED