पर‍िवार की माली हालत सोचकर छोड़ी ब‍िग बॉस ट्रॉफी, बोले दीपक ठाकुर

Bigg Boss 12 finale ब‍िग बॉस 12 में दीप‍िका इब्राह‍िम के नाम जीत का ताज सजा. लेकिन शो में एक मौका ऐसा भी आया जब शो के होस्ट सलमान खान ने तीनों फाइनलिस्ट दीप‍िका, श्रीसंत, दीपक ठाकुर को ट्रॉफी छोड़कर पैसे चुनने का ऑफर द‍िया.

दीप‍क ठाकुर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 31 दिसंबर 2018,
  • अपडेटेड 8:51 AM IST

Bigg Boss 12 finale ब‍िग बॉस 12 में दीप‍िका इब्राह‍िम के नाम जीत का ताज सजा. लेकिन शो में एक मौका ऐसा भी आया जब होस्ट सलमान खान ने तीनों फाइनलिस्ट (दीप‍िका, श्रीसंत, दीपक ठाकुर) को ट्रॉफी छोड़कर पैसे चुनने का ऑफर द‍िया. ये टास्क सलमान ने तीनों सदस्य के सामने रखा और कहा, जो भी जाना चाहता है वो बजर दबाए और पैसों के लिए शो छोड़ दे. इस टास्क में ब‍िहार के दीपक ठाकुर ने बजर दबाया और शो छोड़ द‍िया. दीपक ने घर से न‍िकलकर अपने इस फैसले के बारे में पहली बार बातचीत की.

दीपक ठाकुर ने ब‍िग बॉस 12 में सबसे ज्यादा सुर्ख‍ियां बटोरीं. बतौर कॉमनर घर में एंट्री के बाद भी उन्होंने अपने दम पर टॉप 3 में जगह बनाई. लेकिन जब मौका आया पैसों के लिए शो छोड़ने का तो दीपक ने ब‍िना सोचे हां कर दी. इस फैसले पर भले ही जनता हैरान हो लेकिन दीपक का कहना है कि उन्होंने ये सब सोच-समझकर किया. दीपक ने बताया, मुझे ब‍िहार के आथर गांव से यहां तक आने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी. जब यहां आया तो शो में पूरी जान झोंक दी. लेकिन पर‍िवार की माली हालत को देखते हुए पैसे लेकर शो छोड़ना ही बेहतर समझा.

श्रीसंत-दीप‍िका दोनों ही पावरफुल सेलेब

दीपक ठाकुर ने कहा, "मेरा मुकाबला आख‍िर में श्रीसंत और दीपिका जी से था. मुझे मालूम था दोनों ने अपने काम की बदौलत बहुत नाम कमाया है. यही वजह है कि मुझे 80 फीसदी उम्मीद थी मैं जीत सकता हूं. लेकिन अंदर कही पता था सामने वाला मुझसे ज्यादा पावरफुल है. हां अगर बात स‍िर्फ मेरी होती तो मैं फिर पैसों को नहीं चुनता. लेकिन मालूम था मेरे पर‍िवार की माली हालत ठीक नहीं है. पर‍िवार का ख्याल और ज‍िम्मेदारी थी. इसल‍िए आख‍िर में पैसों को लेकर शो को छोड़ना ही सही लगा." 

दीपक ने कहा "अपने फैसले से मुझे बहुत खुशी है. पूरा यकीन है कि मेरा परिवार और मेरा गांव इस फैसले के साथ है." बता दें दीपक ठाकुर के शो छोड़ने के फैसले को सलमान खान ने भी सराहा. उन्होंने दीपक को बताया आप वोट‍िंग के ह‍िसाब से तीसरे नंबर पर थे. ऐसे में आपने जो चुनाव किया वो समझदारी है.

Read more!

RECOMMENDED