एवेंजर्स एंडगेम: जो को पसंद है सलमान खान की दबंग, देख चुके हैं दोनों पार्ट

मार्वल की फिल्म एवेंजर्स एंडगेम के डायरेक्टर जो रुसो फिल्म के प्रमोशन के लिए भारत में हैं. एक इंटरव्यू के दौरान जो ने  एवेंजर्स एंडगेम और बॉलीवुड पर चर्चा की.

दबंग में सलमान खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 02 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 2:47 PM IST

मार्वल की फिल्म एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame) के डायरेक्टर जो रुसो (Joe Russo) फिल्म के प्रमोशन के लिए भारत में हैं. सोमवार को उन्होंने एवेंजर्स एंडगेम का एंथम सॉन्ग भी लॉन्च किया. एवेंजर्स एंडगेम के लिए ऑस्कर अवॉर्ड विनर एआर रहमान ने एंथम सॉन्ग कंपोज किया है. एक इंटरव्यू के दौरान जो ने  एवेंजर्स एंडगेम और बॉलीवुड फिल्मों के बारे में भी बात की. जो ने बताया कि उन्हें सलमान खान की फिल्म दबंग बेहद पसंद आई. 

पसंद आई सलमान की दबंग- दबंग 2

दरअसल, इंटरव्यू के दौरान जो ने बताया, "मैं बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को जानता हूं. मैं एक्शन डायरेक्टर हूं तो मैंने कई साल पहले सलमान की फिल्म दबंग देखी थी. उसके बाद दबंग 2 भी देखी. मुझे लगता है कि इन फिल्मों में कैमरा वर्क काफी अच्छा था. एनर्जी लेवल और बोलने का लहजा भी शानदार था. तो निश्चित रूप से मैं सलमान को जानता हूं."

रोबोट से प्रभावित एवेंजर्स का क्लाइमैक्स

इसके अलावा उन्होंने रजनीकांत-ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म रोबोट को लेकर भी एक दिलचस्प खुलासा किया. जो ने बताया कि रजनीकांत की रोबोट ने एवेजंर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन के क्लाइमैक्स को काफी हद तक प्रेरित किया था. रोबोट में जिस तरह लास्ट में सारे रोबोट मिलकर एक सांप का रूप लेते हैं, वैसे ही एवेजंर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन में सारे अल्ट्रॉन मिलकर एक विशाल अल्ट्रॉन बनते हैं. हालांकि, ये सीन बाद में कट कर दिया गया था.

बता दें कि एवेंजर्स: एंडगेम 26 अप्रैल को र‍िलीज हो रही है. इसे इंडिया में इंग्लिश के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगू में भाषा में भी रिलीज किया जाएगा. फिल्म में कैप्टन अमेरिका, थॉर, ब्लैक विडो, हॉकी, आयरन मैन और ऐंट मैन हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है.

Read more!

RECOMMENDED