प्रियंका चोपड़ा की नजरों में कैसे नेता थे वाजपेयी? ट्वीट में बताया

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर ट्वीट के जरिए श्रद्धांजलि दी है.

अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर प्रियंका चोपड़ा
पुनीत उपाध्याय
  • नई दिल्ली,
  • 17 अगस्त 2018,
  • अपडेटेड 1:05 PM IST

पूर्व प्रधानमंत्री और भारत के महान नेताओं में शुमार अटल बिहारी वाजपेयी ने गुरुवार शाम पांच बजे अंतिम सांस ली. उनके निधन पर भारतीय राजनीति में एक बड़ा शून्य पैदा हो गया है. चाहें वो विपक्ष की पार्टी ही क्यों ना हो सभी उनके निधन से दुख में डूबे हैं. बॉलीवुड ने अपने फेवरेट नेता और कवि के निधन पर श्रद्धांजलि दी. इसमें प्रियंका चपड़ा भी शामिल हैं.

प्रिंयका ने अटल जी को याद करते हुए कहा- ''अटल जी की दूरदर्शी सोच और देश के लिए उनका योगदान अतुलनीय है. देश उन्हें हमेशा याद रखेगा. उनके परिवार के लिए मेरी संवेदनाएं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.'' अटल जी 93 वर्ष के थे और काफी वक्त से बीमार चल रहे थे.

अटल जी की स्पीच सुनने के लिए लोग बेताब रहते थे. वे प्रधानमंत्री कार्यालय की 5 साल की अवधि पूरी करने वाले पहले गैर कांग्रेसी नेता थे. उनकी विचार शैली से भले विपक्ष को हमेशा आपत्ति रही हो उनके आचरण के सभी कायल थे. चाहें वो पाकिस्तान या अन्य देशों के नेता ही क्यों ना हों. देश-विदेश के नेताओं ने उनके निधन पर अटल जी को याद किया है.

अटलजी को श्रद्धांजलि देने के लिए यहां क्लिक करें

अटल पूरे देश के लिए एक प्रेरणा रहे हैं. आज उनके निधन पर सारा देश दुख मना रहा है. गुरुवार शाम उनका पार्थिव शरीर एम्स अस्पताल से दिल्ली स्थित उनके निवास स्थान पर ले जाया गया. शुक्रवार 1:30 बजे उन्हें दिल्ली के स्मृति स्थल ले जाया जाएगा. यहां उन्हें अंतिम विदाई दी जाएगी.

Read more!

RECOMMENDED