83 के लिए रणवीर नहीं अर्जुन थे पहली पसंद, इस वजह से छूटी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी नई फिल्म 83 को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है. इस स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे.

रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर (फोटो: इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 10 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 7:31 PM IST

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी नई फिल्म 83 को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है. इस स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं. दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म का हिस्सा बन चुकी हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म के लिए पहली पसंद रणवीर सिंह नहीं बल्कि अर्जुन कपूर थे.

Deccan Chronicle की एक रिपोर्ट के अनुसार, इससे पहले फिल्म 83 की कमान डायरेक्टर संजय पूरन सिंह के हाथ में थी और कपिल देव की भूमिका के लिए अर्जुन कपूर को अप्रोच किया था. लेकिन कपिल के रोल के लिए एक्टर की जिस तरह की फिटनेस चाहिए थी उस मामले में अर्जुन फेल हो गए और यह रोल रणवीर सिंह को मिल गया. इसके बाद मेकर्स और प्रोड्यूसर्स के साथ प्रॉफिट विवाद को लेकर डायरेक्ट संजय ने भी फिल्म छोड़ दी. 

अर्जुन को फिल्म कबीर सिंह का भी मिला था ऑफर?

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने बताया था कि फिल्म कबीर सिंह के लिए प्रोड्यूसर्स उन्हें कास्ट करना चाहते थे लेकिन उन्होंने मना कर दिया. उन्होंने साफ किया कि वे इस फिल्म को करना चाहते थे लेकिन उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर के विजन की इज्जत करते हुए इस प्रोजेक्ट से अलग होना बेहतर समझा. उन्होंने कहा कि इस फिल्म को संदीप वांगा की जरूरत थी.

उन्होंने कहा कि फिल्म की स्टोरी भले ही सिंपल थी, लेकिन इस फिल्म में एक अलग किस्म की एनर्जी थी. संदीप ने पहले ही शाहिद को कमिट किया हुआ था और वे अपनी जबान के पक्के हैं और मैं इस बात की काफी इज्जत करता हूं. मैं नहीं चाहता था कि मेरे प्रोड्यूसर्स फिल्म के राइट्स के साथ बैठे रहे और फिल्म को लेकर कोई रूकावटें आएं.

अर्जुन की वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म पानीपत में नजर आएंगे. फिल्म में अपने किरदार के लिए अर्जुन कपूर ने जबरदस्त फिजीक बनाई है. फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर कर रहे हैं. इससे पहले वह फिल्म द इंडियाज मोस्ट वॉन्डेट में मुख्य भूमिका में थे. हालांकि यह बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई.

Read more!

RECOMMENDED